Bhojpuri Cinema : भोजपुरी सिनेमा में एक फिर विवाद सामने आया है. दरअसल, पावर स्टार पवन सिंह पर खेसारी लाल यादव का गाना चोरी करने का आरोप लगा है. हालांकि, इसे गाना चोरी नहीं कह सकते, लेकिन गाने का ट्विन करीब 95 प्रतिशत चोरी का लगता है. वह किसी और का नहीं खेसारी लाल यादव के गाने का. इस ट्विन पर पवन के फैंस खुद ही सवाल उठा रहे हैं और सवाल पूछ रहे हैं कि क्या खेसारी की लकीर पर अब पावर स्टार रेंगेगा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


पवन सिंह पर खेसारी के गाना चुराने का आरोप!


पवन का एक नया 18 जून को यूट्यूब पर अपलोड किया गया. जिस गाने का बोल है...तोहरा ओढ़नी पर लिख कर जाईब...अंगुरी से बंगुरी चिख कर जाईब. इसी गाने को खेसारी लाल यादव के गाने ओढ़नी जोवनिया पर डाल के चला. चर्चा है कि इसी बोल पर पवन सिंह ने गाना बनाया है. खैर, इस गाने को लेकर खेसारी लाल यादव या उनकी टीम की तरफ से कोई बयान नहीं आया है.


ये भी पढ़ें : आम के स्वाद ले ला...तू खुलेआम ले ला, ये गाना यूट्यूब पर कर रहा नंबर 1 पर ट्रेंड


वीडियो मे पवन सिंह के साथ नैना गुप्ता


इस गाने को पवन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. अशुतोष तिवारी ने गाने के लिरिक्रस लिखे हैं. म्यूजिक प्रियंशु सिंह का है. गाने के वीडियो में एक्टिंग पवन सिंह और नैना गुप्ता ने किया है. दोनों की केमेस्ट्री गजब की लग रही है. अंगुरी से बंगुरी गाने को मनोज नारायण ने डायरेक्ट किया है. अब तक इस गाने को 1,768,535 लाख व्यूज मिल चुके हैं. 


ये भी पढ़ें : Bhojpuri Cinema : सन ऑफ बिहार का ट्रेलर रिलीज, दमदार एक्शन में खेसारी लाल यादव