Bhojpuri Stars Conflict: भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों का बढ़ता प्रभाव किसी से छुपा नहीं है. भोजपुरी के कलाकारों को चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के कलाकारों के बीच दोस्ती सामान्य सी बात है. इसके साथ ही बता दें कि ऐसे में कलाकारों के बीच रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं. ऐसे में आपको भोजपुरी के कलाकारों के बीच बनते बिगड़ते रिश्तों की कहानी सुनकर आप भी चौंक जाएंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हालांकि कलाकारों के बीच दोस्ती और दुश्मनी की खबरें भोजपुरी सिनेमा की नहीं है यह बॉलीवुड तक भी फैली हुई है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के कुछ दिग्गज कलाकारों के बारे में हम आपको बताएंगे जिनकी ऑन स्क्रीन कैमिस्ट्री बहुत बेहतरीन रही हैं और साथ ही ऑफ स्क्रीन भी वह बहुत अच्छे दोस्त रहे लेकिन धीरे-धीरे इन कलाकारों के बीच रिश्तों में दरारें आती चली गई. 


ये भी पढ़ें- 'संघर्ष 2' में खेसारी के नए लुक को देखने के लिए सुबह से लाइन में लगे लोग


खेसारी लाल यादव और पवन सिंह भोजपुरी के दो सुपरस्टार हैं. दोनों को चाहनेवाले करोड़ों में हैं. ऐसे में इन दोनों की दोस्ती एक समय पर इंडस्ट्री के लिए मिसाल थी. लेकिन, अब ये दोनों एक दूसरे के जानी दुश्मन बन गए हैं. हालांकि दोनों के बीच इससे पहले भी कई बार लड़ाईयां हो चुकी हैं और उस विवाद ने खूब सुर्खियां भी बटोरी. 


वहीं खेसारी लाल यादव के साथ पर्दे पर सबसे ज्यादा रोमांटिक जोड़ीदार के तौर पर अपना स्थान बना लेने वाली काजल राघवानी का भी इन दिनों खेसारी लाल यादव के साथ संबंध बेहतर नहीं हैं. हालांकि एक समय इनकी दोस्ती की चर्चा सुर्खियों में रहती थी. अब दोनों के बीच दुश्मनी की खबरों से भी हंगामा मच गया है. 


 वहीं अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच प्यार के किस्से जितने मशहूर हुए उससे ज्यादा दोनों के बीच विवादों ने सुर्खियां बटोरी. दोनों एक दूसरे के खिलाफ आज भी बयानबाजी करते रहते हैं. आपको बता दें इन दोनों के बीच दुश्मनी अब सबके सामने है.  हालात ऐसे हैं कि दोनों एक-दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं.