Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह पर पटना में केस दर्ज हुआ है. पवन सिंह पर हत्या की धमकी देने का आरोप है. मिली जानकारी के अनुसार, पवन सिंह के खिलाफ एक महिला यूट्यूबर ने पुलिस थाना में हत्या की धमकी देने का केस दर्ज कराया है. भोजपुरी स्टार के खिलाफ पटना के कदमकुआं थाना में हत्या की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. पवन सिंह पर एक महिला यूट्यूबर ने गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है. पटना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह के खिलाफ FIR 
पटना के कदमकुआं थाना में एक महिला यूट्यूबर ने पवन सिंह के खिलाफ आवेदन दिया गया है. इस आवेदन में महिला ने पवन सिंह के सपोर्टर की तरफ से हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है. यूट्यूबर बबिता मिश्रा ने पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उन्होंने पुलिस को दिए गए अपने आवेदन में कहा है कि 23 सितंबर की शाम 9 बजकर 30 मिनट पर न्यूज की गाड़ी से ड्राइवर के साथ वह अपने घर लौट रही थी. इस बीच दो बाइक सवार चार लोग हेलमेट पहने आते हैं और कार के आगे बाइक रोक देते हैं. इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देते हैं.


यह भी पढ़ें:Nirahua Old Song: आम्रपाली दुबे पर निरहुआ ने किया ये कैसा जादू? मैना तक पहुंची कहानी


यूट्यूबर बबिता मिश्रा ने अपने आवेदन में आगे बताया कि वह लोग हथियार दिखाते हुए धमकी देते हैं, और कहते हैं कि ज्योति सिंह और पवन सिंह के बारे में किसी भी न्यूज वाले को इंटरव्यू देना बंद कर दो. इतन ही नहीं तुम अपने सोशल मीडिया एकाउंट से भी पवन भैया के बारे में कुछ नहीं बोलेगी. यूट्यूबर बबिता मिश्रा ने ने बताया कि उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि पवन भैया बहुत गुस्सा में हैं. तुम अपना मुंह बंद रखोगी, नहीं तो तुम्हारे कपार में गोली मार देंगे. 


ध्यान दें कि ये सारे आरोप बबिता मिश्रा ने पुलिस को दिए अपने आवेदन में लगाया है. उन्होंने पवन सिंह के निर्देश पर इस घटना को अंजाम देने का भी आरोप लगाया है.


यह भी पढ़ें:कौन हैं बबीता मिश्रा, जिनकी वजह से टूट रहा पवन सिंह और ज्योति सिंह का रिश्ता?


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!