Nirahua Old Song: आम्रपाली दुबे पर निरहुआ ने किया ये कैसा जादू? मैना तक पहुंची कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2448884

Nirahua Old Song: आम्रपाली दुबे पर निरहुआ ने किया ये कैसा जादू? मैना तक पहुंची कहानी

Dinesh Lal Yadav Nirahua and Amrapali Dubey Old Bhojpuri Song: दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना यूट्यूब पर खूब देखा रहा है. इस गाने में दोनों स्टार की जोड़ी को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में दोनों कलाकार की अद्भुत केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

 दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी

Bhojpuri Old Song: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. ये दोनों सितारे जब भी स्क्रीन पर एक साथ नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. दर्शकों को उनकी केमिस्ट्री पसंद आती है. ऐसे में इस जोड़ी का भोजपुरी फिल्म हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी का गाना मेरे मेहबूब एक बार फिर तहलका मचा रहा है. गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई दे रही है.

दोनों के बीच आपसी प्यार

इस म्यूजिक वीडियो में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों कलाकार की अद्भुत केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. गाने की शुरुआत में निरहुआ आम्रपाली को गाय का दूध निकालने का तरीका बताते हैं. इसके बाद दोनों के बीच आपसी प्यार उमड़ पड़ता है.

गाने में आम्रपाली का ग्लैमरस लुक

इसके अलावा दिनेश लाल यादव निरहुआ इस वीडियो में आम्रपाली दुबे को आकर्षित करते हैं, जिससे उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत होती है. दोनों गाने के जरिए एक-दूसरे से अपनी भावनाएं जाहिर करते हैं. गाने में आम्रपाली का ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. इस वीडियो में दर्शकों को दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री काफी पसंद आ रही है.

​यह भी पढ़ें:बिहार के इस स्टार ने चांद पर खरीदी थी जमीन, क्या प्लानिंग थी उनकी?

इस गाने को धनंजय मिश्रा ने संगीत दिया

भोजपुरी गाना मेरे मेहबूब का वीडियो Enterr10 रंगीला ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया है.  इस गाने को आलोक कुमार और प्रियंका सिंह ने गाया है. मेरे मेहबूब गाने के लिरिक्स को सुमित चंद्रवंशी ने लिखा हैं. धनंजय मिश्रा ने संगीत दिया.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी वालों कम से कम देवी मां को तो छोड़ दो! पवन सिंह और खेसारी ने हद कर दी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news