Entertainment News: साल 1997 की रोमांटिक एक्शन कॉमेडी ड्रामा 'इश्क' ने मंगलवार को अपनी रिलीज के 26 साल पूरे कर लिए. फिल्म की लीड एक्ट्रेस काजोल ने को-स्टार्स अजय देवगन, जूही चावला और आमिर खान के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और सभी को 'फैब एक्टर' बताया. इंद्र कुमार की तरफ से निर्देशित इस फिल्म में आमिर, अजय, जूही और काजोल के साथ-साथ दलीप ताहिल, सदाशिव अमरापुरकर, जॉनी लीवर और मोहन जोशी सपोर्टिंग रोल्स में हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


फिल्म इश्क में आमिर ने राजा अहलावत की भूमिका निभाई, अजय ने अजय राय की भूमिका निभाई, वहीं काजोल ने काजल शर्मा और जूही ने मधु सक्सेना की भूमिका निभाई थीं. 15.5 मिलियन फॉलोअर्स के साथ काजोल ने इंस्टाग्राम पर थ्रोबैक फोटो शेयर की और लिखा- 'यह तस्वीर तब ली गई थी जब हमने दिन भर स्विट्जरलैंड की पहाड़ियों पर घूमा...आप यह नहीं देख सकते कि हम कितना थके हुए थे या उस वक्त हम कैसे थे. यहां सूरज इतनी देर से क्यों डूबता है. हम कितने फैब एक्टर्स थे ना...'


ये भी पढ़ें:पावरस्टार के बच्चे की मां बनने वाली थीं अक्षरा सिंह, पवन सिंह की पत्नी का बड़ा आरोप


काजोल ने अपनी इस पोस्ट में अजय देवगन और जूही चावला को टैग किया. फैंस ने काजोल की पोस्ट पर प्यार बरसाया और लिखा- 'ओल्ड इज़ गोल्ड', 'काजोल मैम आप अभी भी शानदार हैं', 'आमिर और जूही की सिनेमा की मजबूत केमिस्ट्री', 'आप लोग बहुत अच्छे हैं.' वर्कफ्रंट की बात करें तो, काजोल की अगली फिल्म 'सरजमीन' और 'दो पत्ती' पाइपलाइन में हैं.


इनपुट-आईएएनएस


ये भी पढ़ें:ठंड में पवन सिंह ने किया 'जाड़ के रजाई' का जुगाड़, श्वेता ने कहा- 'भगिया जग जाला'