Bhojpuri News: ठंड में पवन सिंह ने किया 'जाड़ के रजाई' का जुगाड़, श्वेता ने कहा- 'भगिया जग जाला'
Advertisement

Bhojpuri News: ठंड में पवन सिंह ने किया 'जाड़ के रजाई' का जुगाड़, श्वेता ने कहा- 'भगिया जग जाला'

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह का गाना वीडियो जाड़ा के दिनवां ने सोशल मीडिया पर बवाल काट रखा है. यह गाना वीडियो इतना शानदार है कि फैन्स आज भी इस गाना को बहुत प्यार दे रहे हैं.

पवन सिंह का गाना रिलीज

Bhojpuri News: ठंड का सीजन चल रहा है और भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री से कोई गाना रिलीज न हो ऐसा नहीं हो सकता है. हालांकि, अभी तक ऐसा नहीं हुआ है. लेकिन पिछली साल ठंड का भोजपुरी गाना वीडियो धमाल मचा रहा है. माना जा रहा है कि भोजपुरी सिंगर्स जल्दी ठंड पर गाना वीडियो रिलीज करेंगे. खैर, हम बात करते हैं, जो गाना वीडियो यूट्यूब पर देखा और सुना जा रहा है.

दरअसल, भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह का गाना वीडियो जाड़ा के दिनवां ने सोशल मीडिया पर बवाल काट रखा है. यह गाना वीडियो इतना शानदार है कि फैन्स आज भी इस गाना को बहुत प्यार दे रहे हैं. पवन सिंह का यह गाना करीब 10 महीने पुराना है. इस गाना वीडियो में पवन सिंह के एक्ट्रेस श्वेता महारा ने काम किया है. श्वेता ने वीडियो में गजब का काम किया है.

ये भी पढ़ें:पवन सिंह को सियासत में टक्कर देंगी अक्षरा सिंह? चुनाव के लिए कसी कमर, पढ़ें स्टोरी

जाड़ा के दिनवां गाना वीडियो में पवन सिंह और श्वेता महारा की जोड़ी कमाल की लग रही है. दोनों स्टार की केमिस्ट्री देखकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वाह बहुत बढ़िया. एक और यूजर ने कमेंट किया और लिखा- शानदार गीत राजा पावर स्टार जादुई आवाज. दूसरे यूजर ने लिखा- आई लव यू पवन भैया जी. इस तरह इस गाना वीडियो को फैन्स का खूब य्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri News: क्या लोकसभा चुनाव लड़ेंगी अक्षरा सिंह? पीके की पार्टी का थामेंगी दामन

इस गाना वीडियो को पवन सिंह ने खुद गाया है. गाना वीडियो में श्वेता महारा ने काम किया है. इस गाने के लिरिक्स प्रकाश बारूद ने लिखे हैं. वहीं, म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है. गाना वीडियो को राज जायसवाल ने प्रोड्यूस किया है. वीडियो को रवि पंडित ने डायरेक्ट किया है. अब बात करते हैं गाना वीडियो पर कितने व्यूज मिले हैं, तो अबतक तक इसे 3,278,871 बार देखा जा चुका हैं. यह गाना 19 जनवरी 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

 

Trending news