Bhojpuri News: भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव बहुत बड़े सुपरस्टार हैं. खेसारी के फिल्मों और म्यूजिक वीडियो को भोजपुरी दर्शकों को इंतजार रहता है. इसकी वजह है कि उनकी दमदार एक्टिंग और शानदार डांस. खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा सबसे बेहतरीन डांस करने वाले कलाकार माना जाता है. कहा जाता है कि खेसारी से बेहतर डांस मेल एक्टर में कोई नहीं कर सकता है. वह कमाल के डांसर हैं. वहीं, इन दिनों खेसारी लाल यादव का एक बहुत ही शानदार म्यूजिक वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में वह भोजपुरी एक्ट्रेस अर्शिया अर्शी संग गजब का डांस कर रहे हैं. आइए इस म्यूजिक वीडियो के बारे में जानते हैं कि आखिर कौन सा है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


दरअसल, हम जिस गाने की बात कर रहे हैं उसे का नाम है 'नथुनिया'. इस म्यूजिक वीडियो में खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी ने कमाल कर दिया हैय यह गाना दोनों स्टार पर फिल्माया गया है. भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'नथुनिया' में खेसारी लाल यादव और अर्शिया अर्शी को रोमांस और डांस करते हुए देखा जा सकता है.


इस गाने को खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी सिंगर प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है. दोनों सिंगर की आवाज बहुत लाजवाब लग रही है. भोजपुरी गाना 'नथुनिया' 2 मई, 2022 को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इसका मतलब यह गाना करीब दो साल पुराना है. 



अब आप सोच सकते हैं कि खेसारी लाल यादव के कितने दीवाने हैं कि वह उनका एक साल पुराना गाना आज भी यूट्यूब पर खूब सुन रहे हैं. तभी तो इस गाने पर व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं. अभी तक भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'नथुनिया' पर 436, 290, 393 व्यूज आ चुके हैं.