Khesari Lal Yadav: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसती का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभी भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती को रिलीज होने में वक्त है, लेकिन इस बीच फिल्म का एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. गाना बहुत ही लाजवाब है. खेसारी लाल यादव की फिल्म रंग दे बसती का गाना 'बड़ा बुरा हाल करता' लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बड़ा बुरा हाल करता' गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. दोनों सिंगर ने अपनी जादुई आवाज से लोगों को सुकून दिया है. फिल्म के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह, निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. इस फिल्म में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव लोड रोल में हैं. खेसारी लाल यादव के साथ डायना खान और रति पांडेय प्रमुख भूमिका में हैं. मिली जानकारी के अनुसार, फिल्म रंग दे बसती की कहानी इन दिनों स्टार के आसपास घुमती है. 


फिल्म 7 जून को होगी रिलीज 
भोजपुरी फिल्म रंग दे बसंती 7 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसकी जानकरी फिल्म के निर्माता रोशन सिंह ने दी. इस भोजपुरी फिल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी की गई है. सेंसर बोर्ड की प्रॉब्लम्स से निकलने के बाद अब फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. 


यह भी पढ़ें:गोल्डन हार, मैचिंग झुमके और रेड बॉर्डर वाली साड़ी में आम्रपाली दुबे ने बनाई रील


बताया जा रहा है कि कि अभी देशभर के मल्टीप्लेक्स और सिंगल स्क्रीन में रंग दे बसंती फिल्म के ट्रेलर को दिखाया जा रहा है. फिल्म रंग दे बसंती को 250 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा.


यह भी पढ़ें:Anjana Singh ने 2 साल के करियर में की दो दर्जन से अधिक फिल्में, सफलता के गाड़े झंडे