Advertisement
trendingPhotos2233230
photoDetails1hindi

Anjana Singh ने 2 साल के करियर में की दो दर्जन से अधिक फिल्में, सफलता के गाड़े झंडे

Anjana Singh Biography: अंजना के पास अब बहुत सारी दौलत और नाम है. भले ही अंजना को अब 10 साल हो गए हों, लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत में ही धमाका किया था. वे उनमें से एक हैं जिन्होंने शुरुआती दो साल में दो दर्जन से अधिक फिल्में की.

 

Anjana Singh

1/8
Anjana Singh

अंजना सिंह भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी और टॉप एक्ट्रेसों में से एक हैं. वह यूपी के बहराइच में रहती हैं और 2012 में भोजपुरी फिल्मों में अपना करियर शुरू किया.

 

Anjana Singh Bhojpuri

2/8
Anjana Singh Bhojpuri

अंजना ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया और दर्शकों के दिलों में जगह बनाई. आज उनके पास बेशुमार दौलत और शोहरत है और वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है.

 

Anjana Singh Biography

3/8
Anjana Singh Biography

अंजना ने जब भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखा था, तो वहीं से ही धमाका किया था. वे एकमात्र एक्ट्रेस हैं जिन्होंने करियर के शुरुआती 2 साल में दो दर्जन से अधिक फिल्में की.

 

Anjana Singh Movie

4/8
Anjana Singh Movie

अंजना सिंह ने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाई. उनके 10 साल के सिनेमाई करियर में वे ढ़ेरों फिल्मों में काम किया और उन्हें ढ़ेरों नाम भी मिले.

 

Anjana Singh Fans

5/8
Anjana Singh Fans

अंजना को फैंस उनके जाने-माने नामों में से हॉट केक और ड्रीम गर्ल के रूप में जानते हैं. वहीं, भोजपुरी डायरेक्टर्स उन्हें लकी गर्ल कहते हैं, क्योंकि अंजना की फिल्में हमेशा हिट होती हैं.

 

Also Raised Flags of Success

6/8
Also Raised Flags of Success

अंजना ने भोजपुरी फिल्मों में कई एक्टर्स के साथ स्क्रीन शेयर की हैं और हर फिल्म में उन्होंने सफलता के झंडे भी गाड़े.

 

Anjana Singh Career

7/8
Anjana Singh Career

अंजना सिंह ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में कई फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती समय में ही लोगों के दिलों में खास जगह बना ली थी.

 

Birth of Anjana Singh

8/8
Birth of Anjana Singh

अंजना सिंह का जन्म 7 अगस्त 1990 को लखनऊ, उत्तर प्रदेश में हुआ था. उनका परिवार एक मध्यम वर्गीय परिवार था और उनके माता-पिता का नाम हमे ज्ञात नहीं है. अंजना ने प्रियाट स्कूल से अपनी पढ़ाई की थी और उनका कॉलेज बाबासाहेब भीमराव अंबेडकर बिहार विश्वविद्यालय, मुजफ्फरपुर, बिहार था. उनकी शिक्षा योग्यता स्नातक है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़