Bhojpuri Song: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का एक और नया बोलबम म्यूजिक वीडियो 'श‍िवलिंग डूबल बा' रिलीज हुआ है. सावन के पावन महीने में शिव भक्ति वाले सॉन्ग में खेसारी लाल यादव के साथ खूबसूरत अभिनेत्री आस्था सिंह ने काम किया है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने गाया है. कृष्णा बेदरदी ने इस गाने के बोल लिखे हैं. म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर खेसारी लाल यादव ने शिवलिंग कैसे डूबा दिया, तो आपको परेशान होने की जरूर नहीं है. खेसारी लाल यादव ने अपने भोजपुरी गाने के जरिए वह शिवलिंग को डूबा रहे हैं. वह इस भक्ति सॉन्ग के जरिए उत्तर प्रदेश और बिहार में बाढ़ की स्थिति से हो रही दिक्कत को बाबा से बता रहे हैं.


बोलबम गाना 'श‍िवलिंग डूबल बा' के जरिए इस मुश्किल घड़ी में खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह भगवान शिव की पूजा करने जाते हैं. महादेव से वह दोनों दया की प्रार्थना करते हैं. खेसारी लाल यादव और आस्था सिंह ने सावन के म्यूजिक वीडियो में बहुत ही शानदार काम किया है. दोनों के अभिनय को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इतना ही नहीं म्यूजिक वीडियो की कोरियोग्राफी काफी अच्छी है.


खैर, खेसारी लाल यादव के शिवलिंग डूबाने और क्या डूबाएंगे के कहने का मतलब है कि शिव की भक्ति में लीन वह अब और क्या- क्या करेंगे. वैसे भी भोजपुरी बोलबम सॉन्ग महादेव का दीवाना वाला होता है.


ये भी पढ़ें- Patna University: पटना विश्वविद्यालय में सीनेट की बैठक, राज्यपाल ने शैक्षणिक स्तर बेहतर करने को कहा