Video Viral: सोशल मीडिया के इस दौर में युवाओं में रील बनाने का क्रेज तेजी से बढ़ा है. वहीं दूसरी तरफ भोजपुरी गानों का हंगामा ऐसा है कि इससे युवा बच भी नहीं पा रहे हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर लाइक्स और फॉलो पाने के चक्कर में कई अजीबोगरीब तरीके की वीडियो भी इस पर डाल देते हैं. जो बाद में कुछ ज्यादा ही हंगामा मचाने लगता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें लड़की खचाखच भरी ट्रेन में भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में साफ देख सकते हैं कि इस ट्रेन में बैठे लोग लड़की की इस अचानक डांस से असहज महसूस कर रहे हैं. वहीं बाकी के लोग लड़की का वीडियो बनाने में व्यस्त हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


हालांकि लड़की का यह डांस वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में लड़की खेसारी लाल यादव के गाने 'राजा कईला बियाह मोटा जेबा हो...' पर ठुमके लगाती नजर आ रही है. वीडियो में कई लोग लड़की के इस डांस का वीडियो भी अपने मोबाइल से बनाते नजर आ रहे हैं.



इस वीडियो में लड़की के इस डांस को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही लोग उनकी तारीफ करने से अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @_sahelirudra_ के नाम से डाला गया है और इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. हालांकि लड़की के अचानक ट्रेन में लोगों के बीच डांस करने से कई लोग नाखुशी भी जाहिर कर रहे हैं. कई लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि इसे बंद होना चाहिए. हालांकि इस सब के साथ उस लड़की की तारीफ करनेवालों की फेहरिस्त लंबी है.


ये भी पढ़ें- Chhath Puja 2023: क्यों छठ पर्व में पहले अस्ताचलगामी सूर्य को दिया जाता है अर्घ्य?