पटना: भोजपुरी फिल्मों के पावरस्टार पवन सिंह का नाम विवादों से लगातार जुड़ता है. बिहार के राजधानी पटना में एक महिला यूट्यूबर ने उनपर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकार एफआईआर दर्ज कराया है. भोजपुरी स्टार के खिलाफ महिला यूट्यूबर बबिता मिश्रा ने पटना के कदमकुआं थाना में हत्या की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कराया है. महिला ने आरोप लगाया है कि पवन सिंह ने उन्हें गोली मारने की धमकी दी है. वहीं महिला द्वारा केज दर्ज कराने के बाद पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं कदम कुआं थाना प्रभारी ने पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि करते हुए बताया कि एक महिला यूट्यूबर ने 26 सितंबर को भोजपुरी गायक पवन सिंह के खिलाफ हत्या की धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में मामला दर्ज कराया है. थाना प्रभारी ने बताया कि पवन सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. दर्ज की एफआईआर में महिला ने आरोप गया है कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अज्ञात लोगों ने 24 सिंतबर को पवन सिंह के रास्ते से हट जाने के लिए उन्हें धमकी दी है.


ये भी पढ़ें- Bihar Tourism: बिहार में बढ़ रही पर्यटकों की संख्या, छठ पूजा पर हो सकता है विशेष आयोजन


महिला यूट्यूबर ने आरोप लगाते हुए कहा कि मोटरसाइकिल से आए बदमाशों ने पहले उनकी गाड़ी को रोकी फिर उन्हें धमकी देते हुए कहा कि पवन भैया का आदेश है ज्योति सिंह के मामले से तुम हट जाओ, नहीं तो जान से मार देंगे. महिला ने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने उनके सिर पर कट्टी भी रख दिया था. बाद में सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. महिला ने आगे बताया कि उन्होंने 24 सितंबर को पूरे मामले की शिकायत पटना के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों से की. इसके साथ ही सीएम नीतीश को को भी ईमेल करके अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!