Bhojpuri News: पवन सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री का पावरस्टार कहा जाता है. पवन सिंह ने इंडस्ट्री के लिए कई सुपरहिट फिल्में बनाई हैं. जब भी पवन सिंह का कोई गाना रिलीज होता है, तो धूम मचाना शुरू कर देता है. इन दिनों यूट्यूब पर पवन सिंह, मोनालिसा और अक्षरा सिंह का एक गाना वायरल हो रहा है. म्यूजिक वीडियो में इन तीनों के बीच लव ट्राएंगल देखने लायक है. बेशक यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन दर्शकों के बीच इस वीडियो का क्रेज कम नहीं हुआ है. भोजपुरी गाना 'दिया गुल करा रानी' फिर से यूट्यूब पर देखा जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संगीत अविनाश झा 'घुंघरू' ने दिया


इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और मोनालिसा की दमदार केमिस्ट्री नजर आ रही है. इस गाने के वीडियो में मोनालिसा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने गाया है. गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं. जबकि संगीत अविनाश झा 'घुंघरू' ने दिया है. 


मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया


भोजपुरी गाना वीडियो में मोनालिसा ने अपनी कातिलाना अदाओं से दर्शकों को दीवाना बना दिया है. एक्ट्रेस के फैंस कमेंट कर म्यूजिक में उनके बोल्ड अवतार की तारीफ कर रहे हैं. म्यूजिक वीडियो में मोनालिसा दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं. 


​यह भी पढ़ें:यश कुमार की पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आए पवन सिंह! अब ये कैसी शुरू हो गई चर्चा


मोनालिसा ने अब भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली


भोजपुरी फिल्म पवन राजा में पवन सिंह, अक्षरा सिंह, मोनालिसा अहम भूमिका में नजर आए हैं. मोनालिसा से लेकर पवन सिंह तक का नाम आज की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस और एक्टर की लिस्ट में शामिल हो चुका है. हालांकि मोनालिसा ने अब भोजपुरी इंडस्ट्री से दूरी बना ली है. 


यह भी पढ़ें:भोजपुरी इंडस्ट्री में लड़कियों का होता है शोषण! अक्षरा और काजल की बातों को समझिए


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!