Pawan Singh old Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक आम्रपाली दुबे जब भी स्टेज पर आती हैं तो अपनी हॉट अदाओं और डांस से लाखों दिल जीत लेती हैं. आम्रपाली दुबे की जोड़ी हर भोजपुरी स्टार के साथ परफेक्ट है. चाहे वो दिनेश लाल यादव हों, खेसारी लाल यादव हों या फिर पावरस्टार पवन सिंह हों. आम्रपाली दुबे अपने दिलकश डांस मूव्स और दमदार एक्टिंग से दर्शकों का मन मोह लेती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को ले लीजिए. भोजपुरी का गाना राते दिया बुताके एक बार फिर यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इसमें पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने बवाल काट कर रख दिया था. जब यह गाना आया था तो फैंस इसको सुनने के लिए बेताब रहते थे. जहां देखों बस यहीं गाना बज रहा था. हालांकि, इस गाने का क्रेज आज भी कम नहीं हुआ है. इसे भोजपुरी दर्शक आज भी खूब सुनते हैं, तभी तो इसकी चर्चा हो रही है. 


पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के राते दिया बुताके म्यूजिक वीडियो को करीब सात साल होने वाले हैं. यह गाना वीडियो 17 नवंबर, 2017 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था. अभी तक इस गाने को यूट्यूब पर 609,110,267 बार देखा जा चुका है. 


भोजपुरी फिल्म सत्या का यह गाना है. इस गाने को पवन सिंह और सिंगर इंदु सोनाली ने गाया है. दोनों स्टार सिंगर की आवाज और ऊपर से पवन सिंह के साथ आम्रपाली दुबे का डांस, फैन्स का दिल जीत ले गया, जो आज भी जारी है.


यह भी पढ़ें:भोजपुरी फिल्मों में रिजेक्ट हुआ, तो बन बैठा बॉलीवुड का नया बादशाह! कैटरीना से रिश्ता


वैसे तो इंडस्ट्री दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को सबसे ज्यादा पसंद करती हैं. जब भी ये दोनों सितारे एक दूसरे के साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं तो हंगामा मच जाता है. निरहुआ और आम्रपाली ने कई फिल्मों में साथ काम किया है.


यह भी पढ़ें:मनोज तिवारी का ऐसा गाना आपने नहीं सुना होगा, ये गारंटी है मेरी!