मनोज तिवारी का ऐसा गाना आपने नहीं सुना होगा, ये गारंटी है मेरी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2389637

मनोज तिवारी का ऐसा गाना आपने नहीं सुना होगा, ये गारंटी है मेरी!

Manoj Tiwari old Song: भोजपुरी सुपरस्टार और राजनेता मनोज तिवारी का भोजपुरी गाना बेबी बियर पीके इन दिनों एक फिर से सुर्खियों में हैं. यूट्यूब पर इसे खूब देखा जा रहा है. सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है कि मनोज तिवारी का ऐसा गाना शायद ही आपने देखा होगा. 

मनोज तिवारी का पुराना भोजपुरी गाना

Manoj Tiwari: मनोज तिवारी भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार हैं. हालांकि, वह काफी वक्त से फिल्मों में काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनके गाने बीच-बीच में आते रहते हैं. वहीं, इस बीच मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) का एक पुराना गाना फिर से चर्चाओं में आ गया है. इस गाना को देखने के बात लोग कह रहे हैं कि आपने मनोज तिवारी का ऐसा गाना कभी नहीं देखा हो, क्योंकि दोबारा ऐसा गाना बना ही नहीं. आइए इस गाने के बारे में जानने की कोशिश करते हैं.

मनोज तिवारी का बेबी बियर पीके गाना लोगों को खूब पसंद आया था. इस म्यूजिक वीडियो आप देख सकते हैं कि मनोज तिवारी एक बियर शॉप पर खड़े हैं. मनोज तिवारी बोतल से बियर निकाल कर ग्लास में डालते नजर आ रहे हैं. इस बीच एक लड़की आती और वह बियर मांगती है. जब वह मनोज तिवारी से बीयर की डिमांड करती है तब उसके हाथ में मोबाइल फोन होता है. इस दौरान वह किसी से हंस-हंस कर बात कर रही होती हैं. 

लड़की की ऐसी हरकत को देखते हुए मनोज तिवारी गाना शुरू कर देते हैं. भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी इस म्यूजिक वीडियो में बियर बेचते हुए हुए गाना गाते हैं. कहते हैं कि हाथ में मोबाइल इनके होठ पर इस्माइल, बगल सामने ऊपर नीचे मारे ली स्टाइल, पास पड़ोसी सबके निकले लागल दम. इस लाइन के बाद वह अगली लाइन में कहते हैं कि बेबी बियर पीके नाचे लगली छमछम छम. यह गाना अपने जमाने में कमाल का था. 

यह भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव हारने के बाद क्या कर रहे हैं पवन सिंह, क्या है फ्यूचर प्लानिंग?

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा इंडस्टी के लिजेंड स्टार मनोज तिवारी हैं. उनके (Manoj Tiwari) सॉन्ग की दीवानगी फैन्स के बीच देखी जा सकती है. मनोज तिवारी जितने अच्छे सिंगर हैं, उतने ही बेहतरीन एक्टर भी हैं.

यह भी पढ़ें:पवन सिंह का ये गाना नहीं देखा, तो समझिए आपने बहुत कुछ कर दिया मिस!

Trending news