Bhojpuri Old Song: पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के वो सितारे हैं, जिनके नाम से ही फिल्में हिट साबित हो जाती हैं. फैंस के बीच उनकी दीवानगी इतनी है कि दर्शक उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. भोजपुरी दर्शक पवन सिंह को पावर स्टार मानते हैं. पवन सिंह की जोड़ी भोजपुरी जगत की कई एक्ट्रेस के साथ पसंद की जाती है. पवन सिंह की जोड़ी मशहूर एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ भी लोगों को खूब पसंद आती है. पवन सिंह और काजल राघवानी जब भी एक साथ स्क्रीन पर नजर आते हैं तो धमाल मचा देते हैं. दोनों का स्टार का एक पुराना गाना यूट्यूब पर गदर काट के रखा है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह और काजल की जोड़ी कमाल की लग रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पवन सिंह और एक्ट्रेस काजल राघवानी का एक पुराना भोजपुरी गाना लेबू का तू जान यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह और काजल राघवानी की जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रही है. इतना पुराना होने के बावजूद भी दर्शकों को पवन सिंह और काजल राघवानी का गाना लेबू का तू जान को आज भी खूब पसंद कर रहे हैं. 


भोजपुरी गाना लेबू का तू जान में पवन सिंह और काजल राघवानी की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. भोजपुरी फिल्म बाज गईल डंका का ये गाना लेबू का तू जान है. इस म्यूजिक वीडियो में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी हरे और काले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो में काजल राघवानी और पवन सिंह जोरदार डांस करते नजर आ रहे हैं.


यह भी पढ़ें:भोजपुरी वालों कम से कम देवी मां को तो छोड़ दो! पवन सिंह और खेसारी ने हद कर दी


टॉप भोजपुरी सॉन्ग यूट्यूब चैनल ने भोजपुरी गाना लेबू का तू जान अपलोड किया है. इस गाने के लिरिक्स गोविंद विद्यार्थी, प्रदीप मधुरकर, आर आर पंकज, प्यारेलाल यादव ने लिखे हैं. गाने का संगीत मधुकर आनंद ने दिया. बता दें कि काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी है.


यह भी पढ़ें:पवन सिंह और उनके भाई की कॉल रिकॉर्डिंग हो गई थी वायरल! जानें क्या-क्या हुई थी बात


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!