Pawan Singh and Rani Chatterjee Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह इंडस्ट्री में पावरसटार के तौर पर जाने जाते हैं. पवन सिंह ने इंडस्ट्री में गानों को नया आयाम दिया है. पवन सिंह की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आती है. भोजपुरी दर्शकों के बीच पवन सिंह और रानी चटर्जी की जोड़ी वाला गाना 'बन गईला सिकंदर' सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गाने में पवन सिंह और रानी चटर्जी की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस गाने को पवन सिंह ने गाया है


पवन सिंह और रानी चटर्जी की फिल्म सरकार राज का गाना 'बन गईला सिकंदर' फिर से दर्शकों पर छा गया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और रानी चटर्जी जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को पवन सिंह ने गाया है. 


पवन सिंह की यह फिल्म हिट साबित हुई थी


फिल्म में पवन सिंह, मोनालिसा, रानी चटर्जी, अक्षरा सिंह, काजल राघवानी और अन्य अहम भूमिका में नजर आए हैं. पवन सिंह की यह फिल्म हिट साबित हुई थी. गाने में पवन सिंह और रानी की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है.


यह भी पढ़ें:पवन सिंह और अक्षरा सिंह के इस सीन को देखकर आज भी लोग बोलते हैं, ऐसी जोड़ी बनी नहीं!


विनय बिहारी ने गाने के बोल लिखे हैं


इस वीडियो में पवन सिंह और इंदु सोनाली ने साथ में गाना गाया है, जबकि विनय बिहारी ने गाने के बोल लिखे हैं और मधुकर आनंद ने म्यूजिक दिया है. गाने में रानी चटर्जी का कातिलाना अंदाज आपके पसीने छुड़ा देगा. इस गाने को वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.


यह भी पढ़ें:जेल में बंद हो गए खेसारी लाल यादव! बोले 'दीवाना बदमाश हो जाई'


यह भी पढ़ें:Rajaram Trailer: कभी राजा, कभी राम बने खेसारी लाल यादव, कहीं बवाल ना हो जाए!


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!