Khesari Lal Yadav and Pawan Singh: भोजपुरी सिनेमा जगत के सबसे बड़े सुपरस्टार पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को एक साथ देखने के लिए फैन्स बेताब रहते हैं. भोजपुरी दर्शक चाहते हैं कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव किसी फिल्म या गाने में एक साथ नजर आए. माना जाता है कि जब ये दोनों स्टार किसी प्रोजेक्ट पर काम काम करेंगे तो तहलका मचना तय है. अब इस बात पर पवन सिंह ने बहुत बड़ा खुलासा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह ने खुलासा किया है कि वह खेसारी लाल यादव के साथ काम कर सकते हैं. हालांकि कम दोनों की फिल्म या कोई गाना एक साथ आएगा, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी. हां, उन्होंने ये जरूर कहा कि मैं और खेसारी लाल यादव भविष्य में एक साथ जरूर काम करेंगे. दरअसल, पवन सिंह ने ये बातें एक शो के दौरान कही. जब उनसे एंकर ने सवाल किया कि क्या खेसारी लाल यादव के साथ आपकी कोई फिल्म आ सकती है. इस पर पवन सिंह का यह जवाब था.


यह भी पढ़ें:प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे पवन सिंह? 2 अक्टूबर को हो सकता है ऐलान


बता दें कि खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने एक साथ करीब 10 साल पहले भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 आई थी. इसके बाद से दोनों स्टार ने एक साथ काम नहीं किया है. एक ही इंडस्ट्री में होने के बावजूद खेसारी लाल यादव और पवन सिंह ने करीब 10 साल में एक भी फिल्म या गाना वीडियो में काम नहीं किया है. पावरस्टार और ट्रेंडिंग स्टार की पहली और आखिरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 थी. इसके बाद दोनों साथ में काम करते नहीं दिखे.


यह भी पढ़ें:Bhojpuri News: आम्रपाली दुबे ने पहना सलवार सूट, मर मिटे निरहुआ!


ध्यान दें कि खेसारी लाल यादव को भोजपुरी सिनेमा ट्रेंडिंग स्टार और हिट मशीन कहा जाता है. पवन सिंह को पावरस्टार के नाम से बुलाया जाता है. एक वक्त में दोनों स्टार के बीच विवाद था, जो अब खत्म हो चुकी है.


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!