प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे पवन सिंह? 2 अक्टूबर को हो सकता है ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2427749

प्रशांत किशोर की पार्टी में शामिल होंगे पवन सिंह? 2 अक्टूबर को हो सकता है ऐलान

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह प्रशांत किशोर की पार्टी जन सुराज में शामिल हो सकते हैं. इसकी अटकलें सियासी गलियारों में तेज हो गई हैं. कहा जा रहा है कि पवन सिंह के साथ उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी पार्टी का दामन थाम सकती हैं.

भोजपुरी स्टार पवन सिंह (File Photo)

Pawan Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह को लेकर चर्चा तेज हो गई है कि वह बहुत जल्द प्रशांक किशोर की पार्टी का दामन दाम लेंगे. कहा जा रहा है कि 2 अक्टूबर, 2024 को ही पवन सिंह जन सुराज के सदस्य बन सकते हैं. इस बात को हवा तब और मिलने लगी जब पवन सिंह ने जन सुराज के नेता आनंद मिश्रा से मुलाकात की. दरअसल, कुछ दिनों पहले ही आनंद मिश्रा ने जन सुराज ज्वॉइन किया है. अब पवन सिंह और आनंद मिश्रा की मुलाकात होना कोई इतेफाक नहीं माना जा रहा है. इसके कई तरह से सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.

पवन सिंह और आनंद मिश्रा की मुलाकात ने पटना के राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज पैदा कर दी है. सियासी हलकों में कयास लगाए जा रहे हैं कि पवन सिंह बहुत जल्दी ही प्रशांत किशोर की पार्टी का दामन थाम सकते हैं. गौर करने वाली बात ये कि कुछ पहले भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने प्रशांत किशोर से मुलाकात की थी. माना जा रहा है कि ज्योति सिंह भी जन सुराज में शामिल हो सकती हैं. हालांकि, ये अभी महज कयासबाजी भर है.

अब यहां एक बात ध्यान देने वाली है कि आनंद मिश्रा और पवन सिंह दोनों ही लोकसभा चुनाव 2024 में इलेक्शन लड़ चुके हैं. सबसे अहम बात कि पवन सिंह और आनंद मिश्रा को बीजेपी से टिकट मिलने की उम्मीद थी. हालांकि, ऐसा नहीं हुआ और दोनों ने लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ा और हार गए. मगर, एनडीए भी इन दोनों की सीट से हार गया.

यह भी पढ़ें:Pawan Singh News: पवन सिंह कोर्ट में सशरीर हुए हाजिर, कोर्ट ने दे दी जमानत

बता दें कि भोजपुर सिनेमा के सबसे बेहतरीन सिंगर और एक्टर पवन सिंह ने काराकाट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था. यहां पर उनको हार का सामना करना पड़ा था. वहीं, आनंद मिश्रा ने बक्सर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा था. इन्हें भी हार मिली थी.

यह भी पढ़ें:भोजपुरी को मिलेगी जल्द 2 खुशखबरी, पवन सिंह बनेंगे पापा! संभावना सेठ बनेंगी मम्मी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news