Bhojpuri Old Song: भोजपुरी गानों के सुनने वाले पूरी दुनिया में हैं ऐसा कहा जा सकता है. क्योंकि हमें अकसर सोशल मीडिया कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं, जिसमें विदेशी भी भोजपुरी गानों पर डांस करते हुए दिखाई देते हैं. आज भी भोजपुरी गाना सुनते ही हर कोई डांस करने को तैयार रहता है. ऐसे ही कुछ साल पहले एक गाना आया था, जिसने पूरी दुनिया को अपना दिवाना बना दिया. यह भोजपुरी गाना आज के दौर में लोगों जुबान पर सुनाई दे देता है. जिसके बगैर गांव हो या शहर हर जगह की पार्टी अधूरी लगती है. अब तक तो आप समझ गए होंगे, अगर नहीं सबसे तो हम आपको इस ऑर्टिकल में बताते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के कुछ गाने ऐसे हैं जो सालों पहले रिलीज हो चुके हैं. मगर, वह आज भी लोगों के बीच सुपरहिट हैं. हम आपको जिस गाने के बारे में बताने जा रहे हैं वह गाना करीब 17 साल पहले आया था. जी हां, वही गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' जो आज भी लोगों का फेवरेट बना हुआ है. यह गाना सोशल मीडिया और यूट्यूब पर तो खूब सुना जा रहा है, लेकिन विदेशों में भी धूम मचा रहा है. 


भोजपुरी सिनेमा जगत के सुपरस्टार पवन सिंह ने 'लॉलीपॉप लागेलू' को गाया था. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह ने खुद काम भी किया था. यह हिट गाना आज भी गदर मचा के रखता है. 'तू लगावेलु जब लिपस्टिक, हिलेला अरा डिस्टिक, जिला टॉप लागेलू हो जिला टॉप लागेलु...' जब बजता है तो अगली लाइन खुद ही आप गुनगुनाने लगते हैं. 


यह भी पढ़ें:करोड़ों दिलों पर राज करने वाली मधु शर्मा कहां की रहने वाली हैं क्या? आप जानते हैं


इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह को एक नजर में कोई पहचान नहीं पाएगा. पवन सिंह लुक ऐसा है कि उन्हें पहचानने में आपको थोड़ा वक्त लग जाएगा. बता दें कि भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का सुपरहिट गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' साल 2007 में रिलीज हुआ था. तब से यह गाना लोगों का फेवरेट बना हुआ है.