एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के जन्मदिन की पार्टी में कौन थे ये 2 लड़के? देखें तस्वीरें

भोजपुरी से लेकर बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखरने वाली श्वेता तिवारी 44 साल की हो गई. श्वेता तिवारी ने अपना जन्मदिन दुबई में मनाया. इस दौरान की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की.

शैलेंद्र Sat, 05 Oct 2024-12:30 pm,
1/8

सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीर

श्वेता तिवारी की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई तस्वीरों में वह पार्टी करती नजर आ रही हैं. इस बीच आपको दो लड़के भी दिखाई देंगे. जो श्वेता तिवारी के साथ उनका जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. अब सोशल मीडिया पर गॉसिप चल रही है कि आखिर ये दो लड़के कौन हैं?

2/8

इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों के बारे में कोई जिक्र नहीं

दरअसल, श्वेता तिवारी के साथ तस्वीरों में दिख रहे दोनों लड़कों के बारे में कोई जानकारी फिलहाल नहीं है, और ना ही श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में दोनों के बारे में कोई जिक्र किया है. हालांकि, तस्वीरों में जिस तरह दोनों जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं, उससे लगता है कि वह श्वेता तिवारी के बहुत करीबी हैं.

3/8

श्वेता तिवारी ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया

आइए श्वेता तिवारी के बारे में जानने की कोशिश करते हैं. श्वेता तिवारी ने कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है, जिन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की है. हालांकि, उनका निजी जीवन हमेशा उथल-पुथल से भरा रहा. श्वेता तिवारी ने महज 12 साल की उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखा था.

4/8

दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली

श्वेता तिवारी जब वह अपने करियर के चरम पर थीं, तब अभिनेत्री को राजा चौधरी से प्यार हो गया, जो उनसे लगभग छह साल बड़े थे. दोनों ने साल 1998 में शादी कर ली, जब वह 18 साल की थीं. 

5/8

श्वेता तिवारी ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया

दो साल के भीतर उन्होंने अपने पहले बेटी पलक को जन्म दिया. नौ साल बिताने के बाद साल 2007 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद श्वेता तिवारी ने राजा पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया. 

6/8

बेटी पलक को अकेले ही बड़ा करने का फैसला किया

पति से तलाक के बाद श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी पलक को अकेले ही बड़ा करने का फैसला किया. बताया गया कि श्वेता का परिवार कम उम्र में शादी करने के उनके फैसले के खिलाफ था. 

7/8

ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका

करीब छह साल बाद श्वेता तिवारी को एक बार फिर प्यार हो गया. साल 2013 में एक्ट्रेस ने अभिनव कोहली से शादी की. दोनों से एक बेटा रेयांश का जन्म हुआ. हालांकि, ये रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका.

8/8

फिलहाल वह अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं

साल 2019 में श्वेता तिवारी ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा और अपनी बेटी पलक के प्रति उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई. फिलहाल वह अपने दो बच्चों के साथ रहती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link