आनंद मोहन ने कर ली दूसरी शादी, बेटे ने घर पर बुला ली पंचायत! देखिए तस्वीरें

इन दिनों आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आनंद मोहन दूसरी शादी करते हैं. वह अपने बेटे की शादी करने के बजाय खुद शादी करते हैं. जब आनंद मोहन शादी करके दुल्हन को घर लाते हैं तो उनका बेटा खूब हंगामा करता हैं.

शैलेंद्र Thu, 15 Aug 2024-2:33 pm,
1/7

कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा

आनंद मोहन का एक कॉमेडी वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में आनंद मोहन दूसरी शादी करते हैं. वह अपने बेटे की शादी करने के बजाय खुद शादी करते हैं. जब आनंद मोहन शादी करके दुल्हन को घर लाते हैं तो उनका बेटा खूब हंगामा करता हैं.

2/7

भोजपुरी कॉमेडी किंग आनंद मोहन

भोजपुरी कॉमेडी किंग आनंद मोहन का एक वीडियो खूब देखा जा रहा है. इस कॉमेडी वीडियो में आनंद मोहन घर के बाहर चौकी पर बैठे होते हैं. तभी घर में से उनका बेटा निकलता हैं और कहता है, मेरी शादी कब करवाएंगे. इस वह कहते हैं होगी-होगी.

3/7

आनंद मोहन का बेटा घर से बाहर गांव में निकला

तभी आनंद मोहन का बेटा घर से बाहर गांव में निकला है. इस दौरान उसके कुछ दोस्त मिलते हैं. वह कहते हैं कि तुम्हारें घर पर मेहमान गए हैं. इस वह घर भागा भागा आता है.

4/7

आनंद मोहन और उनका बेटा

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर पहुंचकर आनंद मोहन का बेटा कहता है कि अब कब आएंगे. कुछ बयाना दिए हैं. इस पर आनंद मोहन कहते हैं ना दिए है, लेकिन पड़वा का, दिए हैं.

5/7

घर में एक मेहरारू चाहिए

आप वीडियो में देख सकते हैं कि आनंद मोहन कही से घर आते हैं और बेटे से कहते है कि कुछ खाने को लाओ. इस पर वह कहता है कि हम खाना नहीं बना पाएंगे. घर में एक मेहरारू चाहिए. आनंद मोहन कहते हैं कि लगे है प्रयास में, जल्दी होगा.

6/7

आनंद मोहन घर लेकर आते हैं औरत!

आनंद मोहन इसके बाद एक औरत को घर लेकर आते हैं और उससे कहते है कि यही आज से हमारा घर संसार है. इसके बाद उनका बेटा आता और कहता है कि आप बहुत आच्छे पिता है. आपने मेरे लिए दुल्हन लेकर आए. इस पर वह कहते है तुम्हारी मां है.

 

7/7

आनंद मोहन के बेटे को मिल जाती है दुल्हन

इसके बाद आनंद मोहन का बेटा कहता है कि मेरी शादी करने के बजाय आपने अपनी शादी कर ली. मैं पंचायत बुलाऊंगा. फिर पंचायत होती है और दुल्हन आनंद मोहन के बेटे को मिल जाती है. आप इस वीडियो को आनंद मोहन ओल्ड इज गोल्ड यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link