`मैं नागिन तू सपेरा` में आईं और भोजपुरी सिनेमा पर छा गई ये भोजपुरी एक्ट्रेस

भोजपुरी सुपरस्टार चांदनी सिंह के दौर में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्हें फिल्म या म्यूजिक वीडियो में काम के लिए ये नहीं कहना पड़ता कि मैं ये कर सकतीं हूं. वह सीधे फिल्म साइन करतीं हैं.

शैलेंद्र Mon, 29 Jul 2024-4:07 pm,
1/7

भोजपुरी सिनेमा जगत की टॉप एक्ट्रेस में शुमार

भोजपुरी सुपरस्टार चांदनी सिंह के दौर में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्हें फिल्म या म्यूजिक वीडियो में काम के लिए ये नहीं कहना पड़ता कि मैं ये कर सकतीं हूं. वह सीधे फिल्म साइन करतीं हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि वह चांदनी सिंह भोजपुरी सिनेमा जगत की टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं. 

2/7

फिल्म और म्यूजिक वीडियो का ब्रेसब्री से इंतजार

चांदनी सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. इनकी एक अलग फैन फॉलोइंग है. भोजपुरी दर्शक और इनके फैन्स चांदनी सिंह के फिल्म और म्यूजिक वीडियो का ब्रेसब्री से इंतजार करते हैं. इधर, फिल्म और गाने रिलीज हुए, उधर सुपरहिट होना तय हो जाता है.

3/7

बेहतरीन कामों में बद्रीनाथ, बंसी बिरजू और शुभ विवाह

दरअसल, चांदनी सिंह एक मशहूर मॉडल, भोजपुरी अभिनेत्री और मल्टी टैलेंड वाली सुपरस्टार हैं. वह एक बहुत ही प्रतिभाशाली, स्वतंत्र आर्टिस्ट हैं. उनके बेहतरीन कामों में बद्रीनाथ (2019), बंसी बिरजू और शुभ विवाह फिल्में शामिल हैं.

4/7

एल्बम पलंग करे चॉय चॉय से ऑन-स्क्रीन डेब्यू

चांदनी सिंह ने 2018 एल्बम पलंग करे चॉय चॉय से ऑन-स्क्रीन डेब्यू किया. इनको गाने में उनकी सुंदरता और एक्टिंग के लिए खूब सराहना मिली.

5/7

फिल्म मैं नागिन तू सपेरा

साल 2018 में भोजपुरी फिल्म मैं नागिन तू सपेरा से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने से पहले चांदनी सिंह ने कई प्रोजेक्ट पर साइन किया था.

6/7

चांदनी सिंह के किरदार की खूब प्रशंसा हुई

फिल्म मैं नागिन तू सपेरा में चांदनी सिंह के किरदार की खूब प्रशंसा हुई थी. इस किरदार से उन्होंने देखते ही देखते एक बड़ा भोजपुरी फैन बेस तैयार कर लिया. बाद में वह कई समीक्षकों ने इस फिल्म की खूब तारीफ की. 

7/7

2019 में बद्रीनाथ की खूब सराहना हुई

भोजपुरी सुपरस्टार चांदनी ने इसके बाद बहुत सारी फिल्मों में काम किया, लेकिन साल 2021 में बंसी बिरजू और शुभ विवाह और 2019 में बद्रीनाथ की खूब सराहना हुई.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link