मांग में सिंदूर...गले में मंगलसूत्र, साड़ी पहनकर सजी काजल राघवानी, आखिर किसकी हो गई रानी?

भोजपुरी सिनेमा जगत की स्टार एक्ट्रेस काजल राघवनी इन दिनों खूब सुर्खियों में हैं. इसकी वजह है उनकी भोजपुरी फिल्म बड़की बहू छोटकी बहू. जिसमें दो एक्ट्रेस की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दे रही है. खैर, ये रही इस फिल्म की बात, लेकिन काजल एक और वजह से चर्चाओं में हैं.

शैलेंद्र Mon, 12 Aug 2024-6:20 pm,
1/5

काजल राघवानी के फैन्स की कोई कमी नहीं

काजल राघवानी के फैन्स की कोई कमी नहीं है. उनके चाहने वाले लाखोंं में हैं. इंस्टाग्राम पर एक फैन्स ने लिखा कि आपकी फिल्म बहुत अच्छी लगती है देखने में काजल, आप ऐसी ही मूवी करती रहे, आपकी फिल्म ब्लॉकबस्टर होती है.

2/5

बेहद शांत और सादगी वाले अंदाज

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी को आप इस तस्वीर में बेहद शांत और सादगी वाले अंदाज में देख सकते हैं. इसकी इसी अदा पर फैन्स दीवाने होते हैं. एक फैन्स ने कमेंट किया कि काश आप हमारे होते!

3/5

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी

आप इस तस्वीर में देख सकते हैं कि भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी अपने दोनों हाथों को एक साथ मिलकर दिल जैसा आकार बनाया है. इससे साफ जाहिर होता है कि वह अपने प्यार का इजहार कर रही हैं!

4/5

खेत बीच में खड़ीं हैं काजल राघवानी

साड़ी पहनकर काजल राघवानी के खेत बीच में खड़ीं हैं. वह अपने दोनों हाथ फैलाकर मानों की किसी का स्वागत कर रही हैं. उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है. जैसे उन्हें सब कुछ मिल गया हो.

5/5

काजल राघवानी बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं

इस तस्वीर काजल राघवानी बहुत ही खूबसूरत लग रहीं हैं. एक फैन्स ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया और लिखा- लागत बा तोहर खेत जोता गईल बा.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link