Monalisa: मोनालिसा के इस अंदाज ने लूटी महफिल, देखें खूबसूरत तस्वीरें

Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की क्वीन मोनालिसा आए दिन अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. 40 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस अपने दिलकश अंदाज से बॉलीवुड की हसीनाओं तक को मात दे देती हैं. इसका अंदाजा आप मोनालिसा के लेटेस्ट फोटोशूट से लगा सकते हैं जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 03 Aug 2023-5:43 pm,
1/7

मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. लाखों लोग एक्ट्रेस की एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. 

 

2/7

मोनालिसा अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर भी चर्चा बनी रहती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी ग्लैमरस तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं. 

 

3/7

हाल ही में एक बार फिर मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लोगों के लिए एक्ट्रेस के इस अंदाज से नजरें हटा पाना मुश्किल हो गया है. 

 

4/7

इस फोटो में मोनालिसा मल्टी कलर डीप नेक क्रॉप टॉप और लॉग स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं, जिसे उन्होंने एक कैप के साथ स्टाइल किया है. 

 

5/7

मोनालिसा ने अपने इस लुक को भी हमेशा की तरह हैवी मेकअप के साथ कंप्लीट किया. एक्ट्रेस के ये बिखरे बाल उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. 

 

6/7

समंदर किनारे अपने इस स्टाइलिश लुक में मोनालिसा ने एक से बढ़कर एक दिलचस्प पोज दिए हैं, जिसे देख फैंस के लिए खुद को रोक पाना काफी मुश्किल हो गया है. 

 

7/7

इस बीच फैंस कमेंट बॉक्स को भी मोनालिसा के तारीफ से भरते नजर आ रहे हैं. एक ने लिखा, 40 साल की उम्र में भी आप इतनी हसीन कैसे हो. वहीं एक अन्य ने लिखा, आपकी स्माईल पूरी दुनिया में सबसे खूबसूरत है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link