Watch Video: कोहली-पंत में फिर हुआ 'क्लैश', पिछली बार विराट ने गुस्से में दिखाई थी आंखें, इस बार क्या किया?
Advertisement
trendingNow12453444

Watch Video: कोहली-पंत में फिर हुआ 'क्लैश', पिछली बार विराट ने गुस्से में दिखाई थी आंखें, इस बार क्या किया?

India vs Bangladesh: विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच क्रीज पर कनेक्शन का किस्सा पुराना है. दोनों स्टार बल्लेबाजों के बीच रन भागने के दौरान तालमेल में गड़बड़ी देखने को मिलती है. भारत-बांग्लादेश के बीच ग्रीनपार्क में चल रहे दूसरे टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. एक बार फिर दोनों का रिएक्शन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

 

Virat Kohli and Rishabh Pant

IND vs BAN 2nd Test: विराट कोहली और ऋषभ पंत के बीच क्रीज पर कनेक्शन का किस्सा पुराना है. दोनों स्टार बल्लेबाजों के बीच रन भागने के दौरान तालमेल में गड़बड़ी देखने को मिलती है. भारत-बांग्लादेश के बीच ग्रीनपार्क में चल रहे दूसरे टेस्ट में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. एक बार फिर दोनों का रिएक्शन का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जब विराट कोहली अपने ही कॉल में फंसकर बाल-बाल बचे. 

जब विराट ने गुस्से से दिखाई थी आंखे

साल 2022 में भी भारत और बांग्लादेश की टीमें टेस्ट मैच में आमने-सामने थीं. क्रीज पर ऋषभ पंत और विराट कोहली जमे हुए थे. इस बीच रन भागने में दोनों के बीच तालमेल नहीं बैठा. विराट कोहली बाल-बाल बचे और फिर पंत को गुस्से से देखा. हालांकि, पंत ने इसके लिए माफी भी मांगी थी. इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है. 

विराट ने फिर उठाया सवाल

ग्रीन पार्क में टीम इंडिया की बैटिंग एक्शन में थी. सभी की नजरें विराट कोहली पर थीं क्योंकि कोहली का बल्ला टेस्ट में नहीं चल रहा है. विराट एक गेंद में फंसे और हल्का शॉट खेलकर भागे. दूसरे छोर से पंत ने उन्हें रुकने को कह दिया. आधी क्रीज से विराट लौटते कि फील्डर स्टंप्स की तरफ गेंद फेंक चुका था. किस्मत से थ्रो चूका और विराट कोहली बच गए, उन्होंने पंत की तरफ सवाल करते हुए हाथ उठाया. लेकिन इसके बाद दोनों हंसते हुए एक-दूसरे के गलते लगते नजर आए.

जीत की तरफ भारत

बांग्लादेश ने अपनी पहली पारी में स्कोरबोर्ड पर 233 रन लगाए थे. जवाबी कार्यवाही में भारतीय टीम ने तूफानी अंदाज में शुरुआत की. महज 10.1 ओवर में भारत ने 200 का आंकड़ा पार कर लिया था. युवा यशस्वी जायसवाल (72) और केएल राहुल (68) ने शानदार पारियां खेली. विराट फिफ्टी से महज 3 रन दूर रह गए. दिन का खेल खत्म होने तक भारतीय टीम 26 रन से आगे रही. बांग्लादेश का स्कोर 26/2 रहा. 

Trending news