Namrita Malla: पहली बार इतनी सादगी में दिखी भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला, देखिए ब्यूटीफुल तस्वीरें

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला को हर भोजपुरी दर्शक जानता हैं. इनकी अदा का हर कोई दीवाना है. जब ये किसी भोजपुरी म्यूजिक वीडियो में नजर आती हैं, तो फैन्स देखने के लिए उस पर टूट पड़ते हैं. नम्रता मल्ला के म्यूजिक सॉन्ग का उनके फैन्स बेसब्री इंतजार करता है.

शैलेंद्र Fri, 06 Sep 2024-12:08 pm,
1/6

भोजपुरी नमृता मल्ला

भोजपुरी नमृता मल्ला ने भोजपुरी इंडस्ट्री पर राज कर हैं. वह इन दिनों अपने सादगी वाले अंदाज को लेकर काफी चर्चा का विषय बनी हुई हैं. उनकी सादगी भरे अंदाज उनके फैंस के दिलों पर राज कर रहा है.

2/6

बला की खूबसूरत

इसके अलावा नम्रता मल्ला ने बेहद खूबसूरत मेकअप किया है. भोजपुरी एक्ट्रेस अपने बालों को खुला रखा है. अपने मेकअप से इस लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं.

3/6

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल

इसमें नम्रता मल्ला के टी शर्ट और फुल पैंट में नजर आ रही हैं और फैंस इन तस्वीरों को देखकर दीवाने होते नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल भी होती नजर आ रही हैं.

4/6

सादगी में नजर आ रही

नम्रता मल्ला ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों के दौरान वह बेहद सादगी में नजर आ रही हैं. 

5/6

खूबसूरत अंदाज देख फैंस भी दीवाने हो जाते

नम्रता मल्ला ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई फिल्मों और गानों में काम किया है. वह अपनी एक्टिंग को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. उनका खूबसूरत अंदाज देख फैंस भी दीवाने हो जाते हैं.

6/6

हॉट तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं

नम्रता मल्ला अक्सर अपने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं और इतना ही नहीं वह आए दिन कुछ न कुछ शेयर भी करती नजर आ जाती हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link