Shweta Tiwari: 42 साल की उम्र में श्वेता तिवारी का दिखा ग्लैमरस अवतार, दिलकश अदाओं ने लूटा फैंस का दिल

Shweta Tiwari Hot Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी हॉटनेस की वजह से भी खबरों में छाई रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Wed, 21 Jun 2023-11:18 am,
1/7

भोजपुरी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भोजपुरी सिनेमा और हिंदी टीवी जगत की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं. लाखों लोग उनकी शानदार अदाकारी और दिलकश अदाओं के दीवाने हैं. 

 

2/7

श्वेता तिवारी बोल्ड लुक

42 साल की उम्र में भी एक्ट्रेस अपनी बोल्डनेस से बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाओं को पीछे छोड़ देती हैं. श्वेता की तस्वीरों को देखकर उनके उम्र का अंदाजा लगाना बहुत मुश्किल है. 

 

3/7

श्वेता तिवारी हॉट फोटो

श्वेता तिवारी  न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी हॉटनेस की वजह से भी खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज शेयर कर सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. 

 

4/7

श्वेता तिवारी लेटेस्ट फोटोशूट

एक बार फिर श्वेता ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर तहलका मचा दिया है. इन तस्वीरों को देख फैंस की धड़कनें रुक सी गई है. 

 

5/7

श्वेता तिवारी का ग्लैमरस अंदाज

इस फोटो में श्वेता ब्राउन मैटेलिक आउटफिट में दिख रही हैं, जो उन पर काफी सूट कर रहा है. वहीं, एसेसरीज के नाम पर श्वेता ने अपने कानों में बड़े राउंड शेयर की इयररिंग पहनी है. 

 

6/7

श्वेता तिवारी की दिलकश अदा

ये न्यूड मेकअप और कर्ली ओपन हेयर उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इन फोटोज में श्वेता कभी पलके झुकाए तो कभी मदमस्त निगाहों से बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं. 

 

7/7

फैंस का प्यार

फैंस श्वेता के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर अपना प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. एक ने लिखा, कभी-कभी मुझे लगता है कि आप अगली रेखा 'द एलिगेंट ब्यूटी' होंगी. एक ने लिखा, गजब...आपका कोई मुकाबला नहीं...बहुत सुंदर!

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link