Bhojpuri Actresses MMS Leaked: अक्षरा सिंह से लेकर मोनालिसा तक इन भोजपुरी एक्ट्रेसेस के MMS हुए थे लीक, मचा था बवाल

Bhojpuri Actresses MMS Leaked: भोजपुरी फिल्मों की पहचान अब बिहार में न होकर देश विदेश में भी होने लगी है. वहीं भोजपुरी की अभिनेत्रियों की पहचान भी अब घर-घर में होने लगी है. भोजपुरी अभिनेत्रियों एक्टिंग के अलावा आए दिम अपने गजब के डांस मूव्स को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Mon, 10 Jun 2024-11:21 pm,
1/5

भोजपुरी की टॉप एक्ट्रेस में से संभावना सेठ का श्वेता तिवारी के पति राजा संग एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. उस वीडियो को लेकर खूब हंगामा मचा था. बाद में उसे एक फिल्म का सीन बताकर बात को खत्म कर दिया गया था.

2/5

भोजपुरी इंडस्ट्री की 'शकीरा' कही जाने वाली प्रियंका पंडित का एक अश्लील एमएमएस लीक हो गया था. जिसके बाद उनका करियर तबाह हो गया था. इस वीडियो को लेकर प्रियंका काफी समय तक सुर्खियों में रहीं.

3/5

भोजपुरी सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर अक्षरा सिंह का भी एक एमएमस वीडियो खूब वायरल हुआ था. उस समय अक्षरा के वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया था. बाद में कोर्ट के आदेश पर उस वीडियो पर रोक लग गई थी.

4/5

भोजपुरी की टॉप अभिनेत्री में शामिल काजल राघवानी का भी एक एमएमएस वीडियो लीक हुआ था. इसको वीडियो को लेकर एक्ट्रेस काफी लंबे समय तक सुर्खियों में रहीं थी लेकिन बाद में सब बातें हवा हो गईं.

 

5/5

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक मोनालिसा का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसमें उनके कुछ फिल्मों के सीन को असली बताकर उन्हें बदनाम किया गया था. बाद में मोनालिसा ने इस मामले में पुलिस केस भी दर्ज कराया था.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link