खेसारी लाल यादव ने मुंबई में खोला स्टूडियो, देखें शानदार तस्वीरें

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने मुंबई में अपना एक स्टूडियो खोला है. इस स्टूडियो के ओपनिंग सरेमनी में भोजपुरी के कई बड़े कलाकार शामिल हुए. साथ ही खेसारी लाल यादव का पूरा परिवार शामिल हुआ. खेसारी लाल यादव का ये स्टूडियो हाई टेक्नोलॉजी से लैस है.

शैलेंद्र Mon, 17 Jun 2024-3:07 pm,
1/6

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के इस स्टूडियो के मेन गेट पर नेम प्लेट पर खेसारी लाल यादव लिखा हुआ है. जिसकी एक अलग ही डिजाइन की गई है. 

2/6

खेसारी लाल यादव ने इस कंपनी का नाम KR 27 प्राइवेट लिमडेट रखा है. यह ऑडियो स्टूडियो लैब है. इसमें गानों की रिकॉडिंग होगी. साथ ही फिल्मों की डबिंग भी हो सकती है.

3/6

बाहर से देखिने पर भी खेसारी लाल यादव का स्टूडियो बहुत खूबसूरत लग रहा है. इसका डिजाइन काफी अच्छी हुई है. वह भोजपुरी स्टूडियो से अलग दिखाई दे रहा है.

4/6

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का ये स्टूडियो देखने में बहुत ही शानदार लग रहा है. इसकी सजावट बहुत ही बेहतरीन तरीके से हुई है. कार्यक्रम में भोजपुरी जगत के कई बड़े कलाकार भी पहुंचे थे.

5/6

मुंबई में खेसारी लाल यादव के स्टूडियो के ओपनिंग कार्यक्रम में उनके माता और पिता भी पहुंचे थे. इस दौरान खेसारी अपने पिता के साख पूरे स्टूडियो में घूमे.

6/6

खेसारी लाल यादव का ये स्टूडियो हाई टेक्नोलॉजी से लैस है. बताया जा रहा है कि खेसारी लाल इसमें अपने गानों की रिकॉर्डिंग और शूटिंग करेंगे. साथ ही अन्य कलाकार भी यहां शूट कर सकते हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link