Monalisa: मोनालिसा पर चढ़ा बोल्डनेस का ख़ुमार, शिमरी गाउन पहन ढाया कहर

Monalisa Latest Photos: भोजपुरी क्वीन मोनालिसा 42 साल की उम्र में भी अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाओं के पीछे छोड़ देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन मोनालिसा अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं.

जी बिहार-झारखंड वेब टीम Thu, 15 Jun 2023-2:23 pm,
1/6

Monalisa: मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं. लाखों लोग एक्ट्रेस की शानदार अदाकारी और हुस्न के दीवाने हैं. मोनालिसा के ठुमकों पर न सिर्फ भोजपुरी दर्शक बल्कि पूरा हिंदुस्तान फिदा है. 

2/6

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा 42 साल की उम्र में भी अपनी दिलकश अदाओं से बॉलीवुड की बड़ी बड़ी हसीनाओं के पीछे छोड़ देती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन मोनालिसा अपनी बोल्ड फोटोज से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. 

 

3/6

बीते दिन मोनालिसा ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस एक खूबसूरत से मरून शिमरी गाउन में नजर आ रही हैं. इस वन शोल्डर और साइड स्लिट फ्लोर लेंथ गाउन में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. 

 

4/6

अपने इस लुक को मोनालिसा ने रोज गोल्ड ज्वेलरी और गोल्डन हिल्स के साथ स्टाइल किया है. साथ ही एक्ट्रेस का हैवी मेकअप और मैसी हेयर बन उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. 

5/6

मोनालिसा का यह ग्लैमरस लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इसका अंदाज तारीफों से भरे इस पोस्ट के कमेंट बॉक्स से लगाया जा सकता है. एक यूजर ने लिखा, सनी लियोनी 2. एक ने लिखा, आप ही असली रानी हो. 

 

6/6

बता दें कि मोनालीसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. अब तक वह 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं. इसके अलावा वह कई हिंदी, बंगाली, ओडिसा, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. वर्तमान में एक्ट्रेस 'बेकाबू' सीरियल में अपना जलवा बिखेर रही हैं. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link