यश कुमार की पत्नी के साथ रोमांस करते नजर आए पवन सिंह! अब ये कैसी शुरू हो गई चर्चा

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा काफी पॉपुलर हैं. निधि झा ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. दर्शकों को भी निधि झा की एक्टिंग काफी पसंद आती है.

शैलेंद्र Thu, 24 Oct 2024-8:28 am,
1/6

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा काफी पॉपुलर

भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा काफी पॉपुलर हैं. निधि झा ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया है. दर्शकों को भी निधि झा की एक्टिंग काफी पसंद आती है. फिलहाल फैन्स इस गाने में पवन सिंह के साथ उनकी जोड़ी को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

2/6

दर्शक भोजपुरी के हर तरह के गाने सुनना पसंद कर रहे हैं

भोजपुरी गानों का क्रेज इन दिनों दर्शकों के बीच काफी देखने को मिल रहा है. पहले लोग हिंदी गाने सुनना पसंद करते थे, लेकिन अब दर्शक भोजपुरी के हर तरह के गाने सुनना पसंद कर रहे हैं. आए दिन किसी न किसी स्टार के भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. 

3/6

भोजपुरी गाना ढिबरी में रहुवे ना तेल

हाल ही में एक और भोजपुरी गाना 'ढिबरी में रहुवे ना तेल' ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में पवन सिंह और निधि झा कातिलाना डांस करते नजर आ रहे हैं. गाने के वीडियो में निधि झा और पवन सिंह की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. 

4/6

बिस्तर पर जबरदस्त अंदाज में प्यार करते हैं

गाने में पवन सिंह पहले निधि के साथ बिस्तर पर जबरदस्त अंदाज में प्यार करते हैं, जिसके बाद पवन सिंह और निधि झा एक दूसरे के साथ डांस करना शुरू कर देते हैं. गाने के वीडियो में निधि झा लाल और नीले रंग की साड़ी में कहर ढा रही हैं, दोनों की केमिस्ट्री देख फैंस पागल हो रहे हैं. 

5/6

पवन सिंह और निधि झा का रोमांटिक अंदाज

पवन सिंह और निधि झा ने अपने रोमांटिक अंदाज से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है. इस गाने पर फैन्स ने जमकर प्यार बरसाया है. इस गाने के वीडियो को वेव म्यूजिक धमाका नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

6/6

छोटे बाबा ने इसका म्यूजिक दिया

यह गाना फिल्म क्रैक फाइटर से लिया गया है. गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने मिलकर आवाज दी है. जाहिद अख्तर ने गाने को लिखा है और छोटे बाबा ने इसका म्यूजिक दिया है.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link