Pawan Singh New House: आरा में बन रहा पवन सिंह का महल, देखिए निर्माण की तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार का `पावर हाउस` आरा में बन रहा है. जी हां, पवन सिंह अपने लिए एक नया घर बनवा रहे हैं. आरा जिला में पवन सिंह के इस नए महल का निर्माण हो रहा है. बताया जा रहा है कि इसकी लागत करोड़ों रुपए हो सकती है.

शैलेंद्र Thu, 19 Sep 2024-10:51 am,
1/7

पावरस्टार का पावर हाउस

 भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार का 'पावर हाउस' आरा में बन रहा है. जी हां, पवन सिंह अपने लिए एक नया घर बनवा रहे हैं. आरा जिला में पवन सिंह के इस नए महल का निर्माण हो रहा है.

2/7

मकान के अंदर मिट्टी को पटाने का काम

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मकान के अंदर मिट्टी को पटाने का काम किया जा रहा है. मिट्टी डालने के बाद घर के निर्माण को आगे बढ़ाया जाएगा.

3/7

घर के कमरों का निर्माण

नींव का निर्माण होने के बाद घर के कमरों का निर्माण किया जा रहा है. इसके लिए दीवार की चुनाई हो रही है. जो तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है.

4/7

पवन सिंह के घर का निर्माण

आप देख तस्वीर में देख सकते हैं कि पवन सिंह के घर का निर्माण काम चल रहा है. पिलर खड़ा किया जा रहा है. ईंट लगाई जा रही है और सरिया का काम जारी है.

5/7

नींव में डालने के लिए मशीन

घर की नींव में डालने के लिए मशीन को रखा गया है. इस मशीन से सीमेंट-बालू और गिट्टी को मिलाकर मसाला तैयार किया जाता है. इसके बाद पिलर को ढाला जाता है.

6/7

भरी जा चुकी है नींव

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पवन सिंह के घर के लिए निर्माण में इस्तेमाल होने वाला सारा सामान रखा गया है. नींव भरी जा चुकी है.

7/7

आरा में बन रहा पवन सिंह का नया घर

बिहार के आरा में बन रहे पवन सिंह के नए घर की यह तस्वीर है. आप देख सकते हैं कि निर्माण का काम तेजी से चल रहा है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link