Madhu Sharma: करोड़ों दिलों पर राज करने वाली मधु शर्मा कहां की रहने वाली हैं? क्या आप जानते हैं

भोजपुरी सिनेमा जगत की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार मधु शर्मा को आज कौन नहीं जाता है. भोजपुरी की सेंसेशन मानी जाती हैं. मधु शर्मा ने अपने फिल्मी करियर में कई भाषा की फिल्मों में काम किया है.

शैलेंद्र Fri, 05 Jul 2024-5:50 pm,
1/8

भोजपुरी सिनेमा जगत की बड़ी एक्ट्रेस

Madhu Sharma Lifestyle: भोजपुरी सिनेमा जगत की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार मधु शर्मा को आज कौन नहीं जाता है. भोजपुरी की सेंसेशन मानी जाती हैं. मधु शर्मा ने अपने फिल्मी करियर में कई भाषा की फिल्मों में काम किया है. 

2/8

मधु शर्मा ने हिंदी, तमिल, तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी काम किया

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा मधु शर्मा ने हिंदी, तमिल, तेलुगू और मराठी फिल्मों में भी काम किया है. कहा जाता है कि मधु शर्मा जब छोटी थी तो वह डॉक्टर बनना चाहतीं थीं. लेकिन आज फिल्मों में जरिए बड़े पर्दे में जलबा बिखेरती हैं.

3/8

15 साल तक साउथ सिनेमा काम किया

इतना ही मधु शर्मा ने 15 साल तक साउथ सिनेमा में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ी है. यहां पर मधु शर्मा ने भोजपुरी सिनेमा डेब्यू करने के पहले ही काम किया था. आज भी वह अपनी फिल्मों की वजह से एक अलग पहचान बनाती हैं.

4/8

मुंबई में रहतीं हैं एक्ट्रेस मधु शर्मा

एक्ट्रेस मधु शर्मा मुंबई में रहतीं हैं, क्योंकि यहां पर वह अपने फिल्में के सिलसिले में ज्यादा वक्त बिताना पड़ता है. खासतौर पर बॉलीवुड भी मुंबई में ही बसा हुआ है. भोजपुरी फिल्मों की ज्यादातर काम मुंबई में ही होते हैं.

5/8

मधु का जन्म राजस्थान के जोधपुर शहर में हुआ

मधु शर्मा भले ही मुंबई रहतीं में है. लेकिन मधु का जन्म राजस्थान के जोधपुर शहर में हुआ है. मधु शर्मा ने अपना बचपन जोधपुर की गलियों में बिताया है. उन्हें डांस करने का शौक बहुत ज्यादा है, जो बचपन से है. 

6/8

सपनों को खुल कर जीना चाहती हैं मधु शर्मा

भोजपुरी एक्ट्रेस मधु शर्मा अपने हर एक सपनों को खुल कर जीना चाहती हैं. इसलिए मधु शर्मा ने फिल्मी दुनिया में कदम रख और अपने हर एक ख्वाब को पूरा करने की कोशिश की. जो निरंतर जारी है.

7/8

तमिल फिल्म से मधु शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की

साल 1998 में तमिल फिल्म गुरु परवाई से मधु शर्मा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. साल 2012 तक मधु शर्मा साउथ सिनेमा की कई फिल्में में काम किया. हालांकि, साल 2013 में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में काम करने का मन बना लिया. 

8/8

पवन सिंह और दिनेश लाल यादव के साथ डेब्यू

मधु शर्मा ने साल 2013 में पवन सिंह और दिनेश लाल यादव के साथ फिल्म एक दूजे के लिए में काम किया था. यह फिल्म सुपरहिट रही और उनके करियर में चार चांद लगा गई. मधु शर्मा तब से लेकर आज तक भोजपुरी सिनेमा में खूब काम कर रही हैं.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link