Akanksha Dubey 12 superhit Bhojpuri Gana: भोजपुरी के चाहनेवालों के लिए आज एक बहुत बुरी खबर सामने आई है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और सुपरहिट मॉडल आकांक्षा दुबे ने खुदकुशी कर ली. आकांक्षा को पसंद करनेवाले उनके फैंस के लिए यह खबर झटके से कम नहीं है. बता दें कि आकांक्षा एक फिल्म की शूटिंग के क्रम में बनारस में थी. यहीं सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में अभिनेत्री ने फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी. हालांकि अभी तक इस बात का खुलासा नहीं ह पाया है कि आकांक्षा दुबे ने ऐसा क्यों किया. वह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती थीं और 15 घंटे पहले ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपना एक डांस वीडियो डाला था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


इसमें सबसे पहला गाना भोजपुरी देवी गीत 'बुलेट प जीजा' है. बता दें कि इस गाने के नॉर्मल वर्जन ने भी खब हंगामा मचाया और अब यह गाना भी गदर काट रहा है. इसे विनय पांडे सानू और शिल्पी राज ने गाया है और इसे 339 मिलियन व्यूज मिले हैं.



इसी गाने 'बुलेट प जीजा' के सामान्य वर्जन जिसे विनय पांडे सानू और शिल्पी राज ने गाया है को 48 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


वहीं समर सिंह के साथ आकांक्षा का एक गाना 'ककरी भईल बा कमरिया लपक के 2' के वीडियो को अभी तक 61 मिलियन व्यूज मिले हैं. इस गने में शिल्पी राज की भी आवाज है.


वहीं आकांक्षा और समर सिंह का गाना 'कमर के दरद सह ना पईबू ' को भी अभी तक 18 मिलियन बार देखा गया है.


समर सिंह और आकांक्षा का गाना 'छोरा गंवार' को भी 10 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.


समर और आकांक्षा का गाना 'करवटिया' को भी अभी तक 25 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.


वहीं अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज की आवाज में गाना 'झरेलीया के डांस' में भी आकांक्षा का अंदाज निराला है और इसे 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.


वहीं राकेश मिश्रा के साथ आकांक्षा का एक गाना आज भी हंगामा मचा रहा है. गाना 'राजा जवान हम लइका' को अभी तक 180 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.


इसके साथ ही समर सिंह और आकांक्षा का एक और गाना 'नमरिया कमरिया मे खोस देब' को 207 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


इसके साथ हीं पावरस्टार पवन सिंह के साथ आकांक्षा का एक और गाना 'साटा के पैसा' को अभी तक 29 मिलियन बार देखा गया है.


वहीं अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के साथ आकांक्षा का गाना 'मरद करिया बा' का हंगामा भी नहीं थमा है और इसे अब तक 9 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.


इसके साथ ही खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाया गाना 'नाच के मलकिनी' जिसमें पाखी हेगड़े और आकांक्षा दुबे हैं को 72 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने होटल में कर ली खुदकुशी, फांसी का फंदा लगाकर दे दी जान