पटना:Akshara Singh Boycott: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में एक अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की खूबसूरती और उनकी अदाकारी के दीवाने लाखों लोग हैं. आए दिन वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बीच बुधवार को अक्षरा जौनपुर के बदलापुर महोत्सव में पहुंचीं थी. जहां लोगों ने स्टेज पर उनके ऊपर पत्थरबाजी की, जिसके बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि अक्षरा लोगों के इस हरकत से नाराज हो गईं और गुस्से होकर वहां से चली गईं. वहीं अक्षरा ने इन पूरे मामले में अब अपनी बात रखी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या नाराज हो गई थीं अक्षरा?
अक्षरा ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि “काफी भारी संख्या में लोग इस शो को देखने पहुंचे थे और आयोजक ने कहा कि इस भीड़ को वो मैनेज नहीं कर पाएंगे. जिसके बाद वहां भगदड़ ना मचे इस वजह से शो को बंद करा दिया और मेरी सुरक्षा को देखते हुए मुझे वहां से जाने की सलाह दी.” वहीं नाराज होकर शो से जाने की बात पर उन्होंने कहा कि, “पत्थरबाजी हो या फिर कुछ और भी हो, लेकिन मैं इन सबसे कभी नाराज नहीं होती.” वहीं उन्होंने पत्थरबाजी होने की बात पर कहा कि वहां पत्थर क्यों फेके गए थे इस बारे में उन्हें नहीं पता, लेकिन उन्हें लगता है कि पत्थर उनके ऊपर नहीं फेंके गए थे. 


ये भी पढ़ें- Pawan Singh Superhit Songs: पावरस्टार पवन सिंह के इन 8 गानों का व्यूज देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी


बायकॉट को लेकर अक्षरा ने कही बड़ी बात
अक्षरा सिंह ने इसके साथ ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से अपने बायकॉट होने के सवाल का भी जवाब दिया. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से लगातार ये अफवाह उड़ रही थीं कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई अभिनेता एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते हैं. अक्षरा ने इस मामले में अपना बात करते हुए कहा कि, “ऐसी चीजें अगर सच में चल रही हैं तो मर्द की तरह वो अभिनेता सामने आएं और कहें कि मेरे साथ उन्हें काम नहीं है. हालांकि ये सवाल तो उन लोगों से होनी चाहिए जिन्हें मेरे साथ काम में परेशानी है और मेरे बारे में जो नकारात्मक सोचते हैं.