पटना : Akshara Singh Video & Pics: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस ओटीटी से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है लेकिन इस सब के बीच अक्षरा सिंह लगातार सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं. अक्षरा का कातिलाना जलवा दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है. इन दिनों अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्री बन गई हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षरा सिंह की तस्वीरें हो या वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगती हैं. अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसमें वह सुहाने मौसम का लुत्फ उठाती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के जरिए अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. अक्षरा सिंह के नए पुराने गाने के साथ उनके सोशल मीडिया पोस्ट भी रिलीज के साथ हंगामा मचाते रहते हैं. अक्षरा सिंह का विवादों से गहरा नाता रहा है. अपनी बेबाक अंदाज की वजह से अक्षरा हमेशा सुर्खियों में रही हैं.



अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. अक्षरा सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगातार वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अक्षरा की ये तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल भी होती हैं. अक्षरा ने अपने कुछ वीडियो भी इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है इन वीडियो में अक्षरा सिंह की खूबसूरती देख उनके चाहनेवाले आहें भर रहे हैं.





अक्षरा सिंह के इस वीडियो और तस्वीरों ने सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रखा है. आपको बता दें कि अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरों और वीडियोज के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बेसब्री से करते हैं. ऐसे में उनकी तस्वीरें रिलीज के साथ ही वायरल होने लगती हैं और उनके चाहनेवाले उनकी सोशल मीडिया पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.