पटना : भोजपुरी सिनेमा में अपनी बोल्डनेस, ग्लैमर और हॉटनेस से लोगों को अपना दीवाना बना देने वाली भोजपुरी की मल्टीटेलेंटेड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर रखे हैं. सुपरहिट फिल्मों से लेकर बेहतरीन गानों के एलबम में अपने जलवे से लोगों को अपने साथ जोड़े रखनेवाली आम्रपाली दुबे ने अपनी आवाज से भी भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनको चाहनेवाले उनसे जुड़े रहने के लिए बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करते हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे को फॉलो करनेवालों की संख्या 3.2 मिलियन से ज्यादा हो गई है, ऐसे में इस उपलब्धि से खुश आम्रपाली ने सोशल मीडिया पर एक रील पोस्ट किया है जो जमकर वायरल हो रहा है.



आपको बता दें कि भोजपुरी के कम ही कलाकार हैं जिनके सोशल मीडिया पर फॉलोवर्स की संख्या मिलियन में हो. इनमें से एक नाम आम्रपाली दुबे का है. आम्रपाली दुबे ने इंस्टग्राम पर 3.2 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. आम्रपाली दुबे ने अपने पोस्ट के जरिए फैंस को इस बात की जानकारी दी है. आम्रपाली को फॉलो करनेवालों की संख्या 3.2 मिलियन के आंकड़े को जैसे ही पार किया अभिनेत्री खुशी से झूम उठी और एक वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लोगों का आभार जताया. इस पोस्ट के कैप्शन में आम्रपाली दुबे ने लिखा- 3.2 मिलियन इंस्टा फैमिली...




आम्रपाली दुबे ने इसके साथ जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें उन्होंने स्लीक पोनीटेल के साथ ग्लिट्री ब्लू ड्रेस डाल रखी है. आम्रपाली दुबे के इस वीडियो को 55 हजार से ज्यादा लोगों ने पसंद किया है और इस पर धड़ा-धड़ कमेंट आ रहे हैं. बड़े-बड़े सितारे आम्रपाली दुबे को इस उपलब्धि पर बधाई देते नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें- एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'