एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1406610

एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'

  भोजपुरी सिनेमा के कई ऐसे अभिनेता हैं जिनके अभिनय क्षमता को देखकर दर्शक दीवाने हुए जाते हैं.

एक मासूम प्रेम कहानी जिसमें दिखेगा दादा-पोते का प्यार, अवधेश मिश्रा लेकर आ रहे हैं 'दादू - आई लव यू'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के कई ऐसे अभिनेता हैं जिनके अभिनय क्षमता को देखकर दर्शक दीवाने हुए जाते हैं. ऐसे ही एक कलाकार हैं अवधेश मिश्रा, आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्मों में बतौर खलनायक अवधेश मिश्रा को पर्दे पर धमाल मचाते तो आपने कई बार देखा होगा लेकिन इसके अलावा कई ऐसी फिल्में भी उन्होंने की है जिसकी पूरी कहानी उनके किरदार के इर्द-गिर्द घूमती रहती है और उनके अभिनय का जादू दर्शकों पर ऐसा चला है कि दर्शक इसे आज तक भूल नहीं पाए हैं. 

'बाबुल' और 'जुगनू' की सफलता के बाद अवधेश मिश्रा एक बार फिर आ रहे धमाल मचाने 
बता दें कि अवधेश मिश्रा की दो बेहतरीन फिल्में जिसके कथानक से दर्शकों ने अपने आप को जोड़ लिया फ़िल्म 'बाबुल' और 'जुगनू' की सफलता ने ऐसा शोर मचाया कि आज तक दर्शक इसे भूल नहीं पाए हैं. अब एक और ऐसी ही फिल्म के साथ दिग्गज अभिनेता अवधेश मिश्रा फिर दर्शकों के बीच आनेवाले हैं. फिल्म 'दादू - आई लव यू'  के साथ अवधेश मिश्रा पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाएंगे.

ऐसी कहानी पर पहले नहीं बनी है कोई फिल्म 
बता दें कि 'दादू - आई लव यू'  फिल्म के लेखक निर्देशक मधुसूदन एस शर्मा हैं और इस फिल्म की कहानी दादा पोते की मासूम और अनकही प्रेम कथा के बीच शुरू और खत्म होती है. इस रिश्ते की अहमियत को शायद ही कोई समझ सकता है लेकिन इस फिल्म में अवधेश मिश्रा के किरदार को देखकर शायद यह आपके समझ में आ जाए. 

अवधेश मिश्रा की शानदार अभिनय को देखने को बेताब हैं दर्शक 
इस फिल्म में दादा-पोते के बीच के प्रेम को अवधेश मिश्रा अपने अभिनय से एक नई ऊंचाई देने की जुगत में लग गए हैं. निश्चित तौर पर अवधेश मिश्रा की यह फिल्म एक बार फिर से भोजपुरी सिनेमा को अलग ऊंचाई पर ले जाने वाले हैं. फिल्म की कहानी ऐसी है जिसे पहले ना तो किसी ने सुनी है ना ही इस तरह के कथानक पर इससे पहले कोई फिल्म बनी है. ऐसी फिल्में पूरी तरह से पारिवारिक फिल्में हैं और इसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. 

उज्जैन की खूबसूरत लोकेशन पर हुई है पूरी फिल्म की शूटिंग 
रिदान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'दादू - आई लव यू' के निर्माता गौरव एम शर्मा और तुषार एम शर्मा हैं. फ़िल्म की पूरी शूटिंग महाकाल की भूमि उज्जैन के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है. फिल्म में अवधेश मिश्रा के साथ पोते के किरदार में आर्यन आपको नजर आनेवाले हैं. इस फिल्म की कहानी बेहद मर्मस्पर्शी है. फ़िल्म में अवधेश मिश्रा के साथ महेश आचार्य, अनीता रावत, मास्टर आर्यन बाबू, मधुसूदन एस शर्मा और डॉ अरविंद दुबे मुख्य भूमिका में हैं. फ़िल्म का संगीत अमन श्लोक ने दिया है, जबकि राजेश मिश्रा, शेखर मधुर, अरविंद तिवारी और सूरज द्विवेदी ने इसके गीत लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: धनतेरस के मौके पर अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ रिलीज किया छठ का नया गाना, देखें वीडियो

Trending news