Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे किसी पहचान की मोहताज नहीं है. उन्होंने भोजपुरी में अपने काम और खूबसूरती से एक अलग पहचान बनाई है. वहीं, हाल ही में उनका नया गाना यूट्यूब पर रिलीज किया है. गाना 'जरा तवे देहिया' गाने में अभिनेत्री आम्रपाली दुबे के साथ प्रदीप पांडे चिंटू नजर आ रहे हैं. इस गाने में दोनों ने जमकर डांस किया है. यह एक रोमांटिक गाना है. जिसमें दोनों की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिंक आउटफिट में लग रहे दोनों कलाकार कमाल
'जरा तवे देहिया' गाना को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. गाने में दोनों कलाकार बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों ने गाने में पिंक कलर के कपड़े पहने हुए हैं. इसके अलावा गाने में बेकग्राउड भी पिंक कलर का है. आम्रपाली दुबे दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हैं. इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. 



शिल्पी राज और विजय चौहान ने दी आवाज
'जरा तवे देहिया' गाने को शिल्पी राज और सिंगर विजय चौहान ने गाया है. इस गाने के लिरिक्स श्याम देहाती और संगीत रजनीश मिश्रा  ने दिए हैं. इसके अलावा गाने के निर्माता प्रदीप सिंह, प्रतीक सिंह, कोमल जी हैं. गाने को संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है.


ये भी पढ़िये: Bhojpuri Song: अंकुश राजा ने शिल्पी राज के साथ गाया 'बिना ढक्कन की बोतल', 24 घंटे में मिले डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज