पटना : Bhojpuri Actress Kajal Raghwani : भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने अपने करियर की शुरुआत 16 साल की उम्र में गुजराती फिल्मों से की थी. काजल ने अपने अभिनय के दम पर इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है. गुजराती फिल्मों के बाद उन्होंने भोजपुरी फिल्मों में भी काम किया है अब तक वो 50 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी है. काजल हमेशा अपनी सादगी भरी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. इंस्टाग्राम पर काजल के लाखों के तादाद में फैन फॉलोइंग है. फैंस उनकी सादगी को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं. उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

काजल की ये पांच फिल्म हुई सबसे हिट
काजल राघवानी ने 16 साल की उम्र में एक बाल कलाकार के रूप में गुजराती फिल्मों डेब्यू किया था. काजल ने अपनी मेहनत के बल पर भोजपुरी इंडस्ट्री में एक नई पहचान बन गई है. उन्होंने भोजपुरी की करीब 50 से अधिक फिल्म की है. लेकिन दुलहिन गंगा पार के, बलम जी लव यू,  मैं सेहरा बांध के आऊंगा, हम है हिंदुस्तानी, मैंने उनको सजन चुन लिया फिल्म में काफी अच्छा नाम कमाया है. इनकी ये सभी सुपर हिट गई थी. काजल के अभिनय को लोग भी काफी पसंद करते है. इंस्टा पर लाखों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं. फैंस को उनकी सादगी के दीवाने है.



कमेंट में फैंस को मिलता है प्यार 
बता दें काजल राघवानी को इंस्टा पर फैंस का खूब प्यार मिलता है. जब कभी वो अफनी तस्वीरें इंस्टा पेज पर शेयर करती है तो फैंस भी उन पर खूब प्यार बरसाते है. दिनों उनकी कुछ पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. काजल को कमेंट के रूप में फैंस का बहुत प्यार मिल रहा है.


ये भी पढ़िए-  Ritesh Pandey ने आनंद मोहन से कहा ‘माल खोजे बुढ़वा', होली गीत ने मचाया धमाल