पटना : Chhath Geet: भोजपुरी छठ गीतों के बिना छठ महापर्व का मजा बहुत ही अधूरा है. आस्था के इस महापर्व की उमंग लोगों में देखते ही बन रही है. प्रदेश में नौकरी करने वाले लोग छठ का महापर्व मनाने के लिए अपने गांव लौट रहे हैं. हर कोई इस आस्था के महापर्व की तैयारी में जुट गया है. इधर, भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार ने पहले ही छठ गीतों से समां बांधना शुरू कर दिया है. एक के बाद एक नये छठ गीत आ रहे हैं. इसी कड़ी में अब भोजपुरी एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव का नया गाना ‘छठी मइया मांगेले ललनवा’ रिलीज हुआ है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों की पहली पसंद बन रहा माही का गाना
बता दें कि भोजपुरी छठ गीत ‘छठी मइया मांगेले ललनवा’ के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. इस गाने में एक्ट्रेस माही एक अलग ही रूप और रंग में नजर आ रही हैं. उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं और इस गाने के वीडियो में छठी मइया का व्रत करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में आप देख सकते है कि उनकी शादी के बाद भी गोद सूनी रहती है, जिसकी वजह वो काफी उदास रहती हैं और उन्हें ढेर सारे ताने सुनने पड़ते हैं. फिर उन्हें लोग सलाह देते हैं कि छठी मइया का व्रत करो तो उनकी सूनी गोद भर सकती है.



माही ने मां से सूनी गोद भरने की लगाई गुहार
इस वीडियो में छठी मइया की महिमा के बारे में लोग बताते हैं तो वो लोगों को कहने पर छठ का व्रत करती हैं और मां से सूनी गोद को भरने की गुहार लगाती हैं. इस गाने छठ घाट पर फिल्माया गया है और काफी पसंद किया जा रहा है. इनके वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं. इसके बोल भी दिल को छू जा रहे हैं. माही की इस वीडियो पर लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है.


वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘छठी मईया मांगेले ललनवा’ सांग
बता दें कि वीडियो में माही का देसी स्टाइल वाला एक्सप्रेसशन कमाल का है, जो दर्शकों को वीडियो से बांधने का काम कर रहा है. गाने के बोल और संगीत दोनों ही कमाल के हैं. एक बार तो ये गाना सुनने पर आपकी भी आंखों में पानी आ जाएगा. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘छठी मईया मांगेले ललनवा’ सांग को कुंज बिहारी ने लिखा है. साथ ही बता दें कि इसका म्यूजिक साजन मिश्रा ने दिया है. इसके निर्माता रत्नाकर कुमार है. वीडियो का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. इसके साथ ही गाने को ज्योति शर्मा ने मधुर आवाज से सजाया है. उनकी आवाज में ये गाना बेहद ही प्यारा लग रहा है. लोग भी इस गाने को बहुत पसंद कर रहे हैं.


ये भी पढ़िए- रितेश पांडे और शिल्पी राज का भोजपुरी छठ गीत 'करेलु छठ बरतिया' वायरल