पटना : भोजपुरी फिल्मों की एक समय की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. एक जमाने में भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में गिनी जानेवाली अब भोजपुरी के अलावा कई अन्य भाषाओं में अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही हैं. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद मोनालिसा के पास काम की कमी नहीं रही. भोजपुरी फिल्मों के पर्दे को लगभग अलविदा कह चुकी मोनालिसा का जलवा अब हिंदी टेलीविजन पर जमकर बोल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि मोनालिसा को लेकर भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी आज भी कम नहीं हुई है. मोनालिसा अपने किसी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपनी सुपरहॉट लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. लगभग हर दिन वह फैंस के साथ अपनी नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में अब फैंस भी उनके नए फोटोशूट और वीडियो को देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब इस बार फिर से मोनालिसा ने वीडियो और तस्वीरों के जरिए अपना सिजलिंग लुक दिखाया है. मोनालिसा अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक की झलक शेयर करती रहती हैं.




अब लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज में मोनालिसा ने अपना बेडरूम लुक पोस्ट किया है. इन फोटोज में वह बेड पर बैठकर अपनी अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. उनके इस अवतार पर अपना फैंस की नजरें टिकी रह गई हैं.




इन तस्वीरों में मोनालिसा को व्हाइट कलर की डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. उन्होंने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और कानों में लाइट बेज कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने गले में एक छोड़ा सा पेंडेड सेट भी पहना है. मोनालिसा को पिछली बार टीवी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में देखा गया था. इस शो में वह पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कंटेस्टेंट के तौर पर दिखी थीं. इसके बाद अब फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. फिलहाल एक्ट्रेस ने अपने अगले प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है.