पटना: Bhojpuri Actress: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की लिस्ट में शुमार हैं, वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं.आज देशभर में अपनी वह एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का उन्हें खूब प्यार मिलता है. बोल्डनेस के मामले में भी मोनालिसा किसी से कम नहीं हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर अपनी खुशनुमा तस्वीरों की एक झलक फैंस के लिए शेयर की हैं. खूबसूरत तस्वीर को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा- थ्री वर्ड्स, लिटिल ब्लैक ड्रेस. साथ ही अपने कैप्शन में अबाउट लास्ट नाइट, फन, मस्ती, पार्टी, जैसे हैशटैग भी मोनालिसा ने शेयर किए हैं. इस ड्रेस में एक्ट्रेस काफी बोल्ड दिख रही है. फैंस कर रहे तरह-तरह के रिप्लाई एक्ट्रेस ने जब से यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, फैंस लगातार इन तस्वीरों पर लाइक्स और कमेंट की बौछार तो कर ही रहे हैं, साथ ही साथ इनकी इन तस्वीरों को जमकर शेयर भी कर रहे हैं. मोनालिसा के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे. किसी ने उनकी तस्वीर पर क्यूट कमेंट किया है, तो किसी ने उन्हें लाजवाब बताया है.



मोनालिसा अपने इन लेटेस्ट तस्वीरों में क्यूट और हॉट का कॉम्बिनेशन लेकर आई हैं. यही वजह है कि उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल मचा रही हैं. मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वालों की संख्या 5.1 मिलियन से ज्यादा है. मोनालिसा अपनी हॉट अदाओं से बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आ रही हैं. बता दें मोनालिसा अपने दर्शकों के लिए रोजाना कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं जो सोशल मीडिया पर आग लगा देता है.


यह भी पढ़े- Neha Malik Photoshoot: नहीं थम रही नेहा मलिक की बोल्डनेस, तस्वीरों में टोन्ड फिगर को किया फ्लॉन्ट