पटना : Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करने वाली मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में दर्शक हैं. मोनालिसा ने अपनी सुपरहॉट अदाओं से एक समय भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया. मोनालिसा के चाहनेवाले आज भी उनकी उस अदा के दीवाने हैं. यही वजह है मोनालिसा के पुराने से पुराने गाने का वीडियो लगातार यूट्यूब पर वायरल होता रहता है. वहीं मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर भी उनके चाहने वाले जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मस्ती मूड में समुद्र किनारे दिखी एक्ट्रेस  
लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मोनालिसा की बोल्डनेस देख उनके सभी फैंस भी हैरान रह गए हैं. यहां एक्ट्रेस को व्हाइट शॉर्ट्स में नजर आ रही है. इन फोटोज में मोनालिसा समुद्र किनारे काफी मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं. यहां उन्होंने अपनी अलग-अलग अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कई पोज दिए हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट शॉर्ट्स के साथ मल्टी कलर का डीपनेक टॉप पहन रखा है.



  
इस लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप कर रखा है. बालों की चोटी बनाई हुई हैं. इसके साथ मोनालिसा ने गोल्डन और ब्लू कलर के ईयररिंग्स कैरी किए हैं. इस लुक में एक्ट्रेस काफी हॉट दिख रही हैं.


मोनालिसा फोटो में दिखी काफी हॉट 
फोटोज में मोनालिसा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. मोनालिसा इन फोटोज में काफी हॉट दिख रही हैं. अब उनका ये लुक सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है. मोनालिसा फैंस भी उनकी इन अदाओं पर फिदा हो गए हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा की अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी खूबसूरती की जमकर प्रशंसा हो रही है. इसके साथ ही मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.


यह भी पढ़े- पवन सिंह के 'पगली डांस' ने मचाया धमाल, वीडियो हो रहा वायरल