पटना : भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्र्री की एक जमाने की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक मोनालिसा आज किसी पहचना की मोहताज नहीं हैं. बिग बॉस के घर में जाने के बाद से मोनालिसा ने भले भोजपुरी इंडस्ट्री से अपना नाता तोड़ लिया लेकिन आज भी उनकी अदाओं पर भोजपुरी के दर्शक आहें भरते रहते हैं. भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों ही नहीं बल्कि से देशभर में अब तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस मोनालिसा को हर कोई जानता है. मोनालिसा की जबरदस्त एक्टिंग का जादू हिन्दी टीवी शोज में भी चला है. ऐसे में फैंस उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, मोनालिसा के लुक्स भी लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचते रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोनालिसा ने एक बार फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सुर्खियां बटोरी हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन वह अपने नए लुक्स से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में मोनालिसा को काफी अलग अवतार में देखा जा रहा है. यहां एक्ट्रेस बेबी पिंक कलर का फल्फी ऑफ शोल्डर गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लिबास में वह बिल्कुल कोई अप्सरा या राजकुमारी जैसी दिख रही हैं.



ये भी पढ़ें- स्वीमिंग पूल में डुबकी लगा नीलम गिरी ने पानी में लगाई आग, आहें भर रहे वीडियो देखने वाले




मोनालिसा इस प्रिंसेस लुक में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. मोनालिसा ने खुद भी अपने इस लुक को प्रिंसेस कहा है. कुछ ही देर में उनकी फोटोज फैंस के बीच वायरल होने लगी हैं. लोगों ने उनकी खूबसूरती की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स और लाइक्स उनके पोस्ट पर किया है. मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'रात्रि के यात्रि 2' को लेकर चर्चा में हैं. इस सीरीज में उनके साथ रश्मि देसाई भी नजर आएंगी. मोनालिसा के फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.