पटना : भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री और एक जमाने में भोजपुरी में सबसे महंगी अदाकारा मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे को भले अब पीछे छोड़ दिया हो और आजकल वह हिंदी टेलीविजन के प्रदे की जान बन गई हों लेकिन उनका जलवा आज भी भोजपुरी में जारी है. भोजपुरी के दर्शकों के बीच मोनालिसा आज भी पसंद के मामले में नंबर वन बनी हुई हैं. एक समय में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर मोनालिसा की एंट्री ही फिल्म की सफलता की गारंटी मानी जाती थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज भी मोनालिसा को पसंद करनेवाले भोजपुरी के दर्शक बड़ी तादाद में हैं. यही वजह है कि मोनालिसा का कोई भी गाना हो यूट्यूब पर जमकर हंगामा मचाता रहता है. मोनालिसा के गाने आज भी यूट्यूब पर खूब देखे जाते हैं. ऐसे में आपको बता दें कि मोनालिसा लगातार इंस्टाग्राम पर भी अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. जिसे दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इसी क्रम में इंस्टाग्राम पर मोनालिसा ने लाल साड़ी में एक वीडियो पोस्ट किया है और इस वीडियो ने जमकर हंगामा मचा रखा है.



इसके साथ ही मोनालिसा ने कई और वीडियो भी पोस्ट किए हैं जिसमें मोनालिसा की हॉट अदाओं ने चाहनेवालों को अपना दीवाना बना रखा है. इन वीडियो में मोनालिसा की अदाएं देख आपको भी पसीना आ जाएगा.




मोनालिसा अपने इंस्टाग्राम पर खूब पोस्ट शेयर करती रहती हैं. वह अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियो का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते रहते हैं. ऐसे में मोनालिसा की तस्वीरें और वीडियो के रिलीज होते ही इसके वायरल होने का सिलसिला शुरू हो जाता है. मोनालिसा के दीवाने इन तस्वीरों और वीडियो पर जममकर लाइक और कमेंट करते रहते हैं.