पटना : Bhojpuri Actress Neelam Giri: होली के खास अवसर पर भोजपुरी इंडस्ट्री सराबोर नजर आई. हर कोई रंग-बिरंगे रंग से रंगा मिला. मंगलवार को एक्ट्रेस नीलम गिरी ने होली खेलते हुए अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोट में नीलम काफी सुंदर नजर आ रही है. साथ ही उन्होंने फोटो शेयर के साथ कैप्शन में अपने फैंस को होली की शुभकामनाएं दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सफेद लहंगा चोली में नीलम ने बिखेरा हुस्न का जलवा
भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने होली के अवसर पर मंगलवार को एक कार्यक्रम में शामिल हुई. एक्ट्रेस ने सफेद लहंगा चोली में अपने हुस्न का तड़का लगाया. एक बार जो नीलम को देख रहा था, उनकी नजर एक बार हटने का नाम तक नहीं ले रही थी. कार्यक्रम की कुछ फोटो नीमल ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की. नीलम ने अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. उनकी बोल्डनेस फैंस के सिर चढ़कर बोल ही है. हर कोई उनकी फोटो की जमकर तारीफ कर रहा है.



भोजपुरी गानों पर नीलम ने लगाएं ठुमके
एक्ट्रेस नीलम गिरी ने होली के अवसर पर भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए. जिस तरह उन्होंने डांस किया उसका अंदाज देखते ही बन रहा था. उन्होंने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. साथ ही लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग अपने परिवार के साथ मिलकर होली का उत्सव मनाएं.



इंस्टाग्राम पर नीलम की है काफी फैन फॉलोइंग
भोजपुरी इंडस्ट्री में नीलम एक जानी मानी एक्ट्रेस है और साथ ही उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है.होली की जो फोटो उन्होंने शेयर की है वो फैंस को काफी पसंद आ रही है. इधर, फैंस भी उनकी पोस्ट पर जमकर प्यार बरसा रहे है.


ये भी पढ़िए-  मजदूरों के परिजन न करें चिंता, सभी सुरक्षित, तमिलनाडु के राज्यपाल ने दिया आश्वासन