पटना : Neha Malik Pics: भोजपुरी इंडस्ट्री के दर्शकों के बीच नेहा मलिक आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नेहा मलिक ने अपनी बोल्ड और सुपरहॉट अदाओं से भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर नेहा मलिक को फॉलो करनेवालों की संख्या 3.3 मिलियन से ज्यादा है. नेहा मलिक ने बेहद कम समय में भोजीवुड के दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल कर ली है. इन दिनों नेहा मलिक अपनी सुपरहॉट अदाओं की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. नेहा के चाहनेवाले उनकी हर बात जानने को बेताब रहते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नेहा मलिक इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और यहां उनके पोस्ट खूब वायरल होते रहते हैं. अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट्स के साथ ही नेहा अपने हॉट और बोल्ड लुक्स की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल करती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनके फैंस को उनका बोल्ड लुक देखने को मिल जाता है. अब उन्होंने फिर से अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक फैंस को दिखाई है. इसे देखकर उनके फैंस आहें भर रहे हैं.



इंस्टाग्राम पर नेहा मलिक ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उसने पिंक कलर की ब्रालेट और लोअर पहन रखा है. इस दौरान वह अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं. यहां तस्वीरों में वह पूल किनारे बेबाकी के साथ अपने इस लुक को दिखा कर रही हैं.



इसके साथ ही कुछ तस्वीरों में नेहा मलिक ने ब्लू कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखा है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को स्ट्रेट कर खुला छोड़ा हुआ है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग स्टाइल में पोज दे रही हैं.



इन तस्वीरों में नेहा मलिक इतनी बोल्ड लग रही हैं कि उन पर से लोगों के लिए नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. फैंस भी उनके इन लुक्स को हॉट बताते हुए कई कमेंट्स कर रहे हैं. वैसे भी नेहा की तस्वीरों और वीडियो के जारी करने का इंतजार उनके चाहनेवाले बेसब्री से करते रहते हैं.