पटना : Bhojpuri Actress Poonam Dubey Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. पूनम दुबे ने कम समय में भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी अलग पहचान बनाई है. पूनम दुबे को चाहनेवाले बड़ी संख्या में बोजपुरी के दर्शक हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. वह अपने इंस्टाग्राम पर भी लगातार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और वहां ये तस्वीरें जमकर वायरल होती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आपको बता दें कि पूनम दुबे इन दिनों ओड़िसा में हैं और वहां एक पांच सितारा होटल से कुछ तस्वीरें क्लिक कर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं और लिखा है कि सोचूं तो सिमट जाऊं, देखूँ तो बिखर जाऊं, हर लम्हा तेरी चाहत है, जाऊं तो किधर जाऊं ….पूनम के चाहनेवाले उनकी तस्वीरों के साथ उनकी लिखी लाइन को भी खूब पसंद कर रहे हैं. पूनम की इन तस्वीरों में उनका लुक देखते ही बन रहा है. पूनम दुबे ने ओड़िसा के भुवनेश्वर में The Mayfair Lagoon Resort, Bhubaneshwar में इन तस्वीरों को क्लिक करवाया है. इन तस्वीरों में पूनम दुबे ने शानदार पोज देते हुए कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है.



सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में जींस और टी-शर्ट पहनी पूनम दुबे का दिलकश अंदाज देखने दर्शकों के होश उड़ गए हैं. इन तस्वीरों में पूनम दुबे ने पाउट बनाकर ऐसा पोज दिया है जिसने फैंस के दिलों को धड़का दिया है.



इसके साथ ही पूनम दुबे ने हिमाचल प्रदेश के पहाड़ों की रानी कही जानेवाली मनाली के एक रेस्टोरेंट की भी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह पोज देती नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों ने भी सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है. पूनम दुबे की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा रही हैं. पूनम दुबे की तस्वीरों पर उनके चाहनेवाले जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी चहेती हीरोइन की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि पूनम दुबे को भोजपुरी की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस भी कहा जाता है.